Home धर्म इन राशि के जातक रहेंगे खुशहाल!! जानिए आज का अपना राशिफल

इन राशि के जातक रहेंगे खुशहाल!! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष : उत्साह पूर्वक विभिन्न गतिविधियों में भाग लेंगे। जटिल समस्याओं को हल करेंगे। योगाभ्यास व संतुलित खानपान का अनुपालन करें। मंगलवार को सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें व बंदरों को केले अथवा गुड़ चना खिलाएं।

वृष : स्वतंत्र निर्णय लेने की आदत पर अंकुश लगाएं अन्यथा हानि हो सकती है। नए दृष्टिकोण के साथ लक्ष्य पर केंद्रित करें व परेशान ना हो। नारी शक्ति का सम्मान करें। सुबह सूर्य को हल्दी व चावल डाल करके जल अर्पित करें। गाय 4 रोटी वह गुड़ खिलाएं।

 

मिथुन : कार्यों में मिलने वाली असफलता के कारण परेशानी की स्थिति बन सकती है। शांत रहे व अध्यात्म का सहारा लें। आज के दिन बंदरों को गुड़ चना अथवा केला खिलाएं। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें तो ठीक रहेगा।

कर्क : आज उत्साह बहुत बढ़ा-चढ़ा रहेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा व परिवार में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन होगा। रिश्तेदार या मित्र के यहां मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ-साथ दिन बीतेगा। आज दिन की शुरुआत अगर कुत्ते को रोटी देने के साथ करें तो अच्छा रहेगा।

सिंह : आज आपकी ऊर्जा बहुत अच्छी रहेगी व किसी मित्र से बहुत ही अच्छा समाचार प्राप्त हो सकता है। किसी बहुत पुराने रिश्तेदार के आने से घर में माहौल बहुत अच्छा हो जाएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर के कार्य करें तो सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों के प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के पूरे योग बनते हैं।

कन्या : छोटी-छोटी बातों पर मां को परेशान ना करें। किसी भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों से बिना वजह ना उलझें अन्यथा पूरा दिन तनाव रहेगा। प्रेम संबंधों में मौन रहे तो अच्छा रहेगा। महिलाओं से ज्यादा बातचीत करने से बचें। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें व किसी गरीब को भोजन काराएं तो दिन अच्छा होगा।

तुला : प्रेम संबंधों के लिए अच्छा समय है। अगर आज विवाह के लिए पहल करने वाले हैं तो वह अच्छी रहेगी। माता की बात पर अमल जरूर करें। बिना वजह किसी से ना उलझें अन्यथा हानि होगी। किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का दान करें।

वृश्चिक : आज मन उत्साह से परिपूर्ण रहेगा। लंबी दूरी की यात्राओं के योग बनेंगे। परिवार में कोई वैवाहिक कार्य संपन्न होगा। घर-परिवार में उत्साह व उल्लास का माहौल बनेगा। अगर आप प्रमोशन की इच्छा रखते हैं तो आज का दिन बहुत उत्तम रहेगा। घरेलू सामान व वस्तुओं की खरीददारी कर सकते हैं।

धनु : शिक्षक व शोध के कार्य में जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों की सफलता के पूरे योग बनेंगे। किसी गाय को 4 आटे की लोई हल्दी लगाकर के देंगे तो दिन शुभ रहेगा। सुबह किसी गरीब को भोजन कराएं व कुत्ते को रोटी दें।

मकर : अगर आज दूरी की यात्रा करने का मन है तो न जाएं। किसी धार्मिक स्थल का दर्शन करेंगे तो अच्छा रहेगा। जरुरतमंद इंसान की मदद करेंगे तो अच्छा रहेगा। पति- पत्नी के संबंधों के लिए समय अच्छा है। घायल कुत्ते का उपचार कराएं व कुत्ते को रोटी दें।

कुंभ : न्याय के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज किसी मित्र या रिश्तेदार के साथ घूमने जा सकते हैं। गाड़ी सावधानी से चलाएं। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर चले तो दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के लिए दिन अच्छा है। किसी घायल कुत्ते की सेवा करें तो अच्छा रहेगा

मीन : विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्साह पूर्ण रहेगा व आत्मविश्वास बहुत बढ़ा-चढ़ा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। नकारात्मक लोगों से दूर रहें अन्यथा आपका संकट बढ़ा सकते हैं। एक चुटकी हल्दी पानी में डालकर स्नान करें तो दिन अच्छा रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here