Home छत्तीसगढ़ बदमाश पर कसी जा रही नकेल, एसएसपी सदानंद कुमार ने 6 आदतन...

बदमाश पर कसी जा रही नकेल, एसएसपी सदानंद कुमार ने 6 आदतन बदमाशों को गुंडा सूची में लाने जारी किया आदेश…..

0

Crackdown on miscreants is being tightened, SSP Sadanand Kumar issued order to include 6 habitual miscreants in the goonda list…..

रायगढ़ । अपराधों पर अंकुश लगाने और आदतन बदमाशों पर नकेल कसने की दिशा में आज दिनांक 13.12.2023 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा 06 बदमाशों को गुण्डा सूची में लाये जाने आदेश जारी किया गया है । ये बदमाश खरसिया थानाक्षेत्र के पांच और चक्रधरनगर थानाक्षेत्र का एक है । इन बदमाशों के खिलाफ पुलिस को लगातार मारपीट, अशांति फैलाने की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। विदित हो कि इसके पहले विधानसभा चुनाव दौरान एसएसपी सदानंद कुमार द्वारा 18 बदमाशों को जिला बदर करने और 01 के खिलाफ NSA की कार्रवाई करने फाईल कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी, रायगढ़ को भेजा गया है ।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा समस्त थाना , चौकी प्रभारियों को उनके क्षेत्र के निगरानी बदमाश, सज़ायाफ़्ता की नियमित जांच करने एवं आदतन झगड़ा मारपीट करने वालों को प्रतिबंधित करने के निर्देश दिये गये हैं । निर्देशों के पालन में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा छोटे अतरमुड़ा के बादमाश प्रवृत्ति के युवक तथा थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक राकेश मिश्रा द्वारा ग्राम बसनाझर, बड़े डूमरपाली, गीधा और देहजरी के सक्रिय बदमाशों को प्रतिबंधित करने उनका पूरे आपराधिक रिकार्ड की फाईल तैयार कर एसपी कार्यालय भेजा गया । इन बदमाशों के खिलाफ दर्ज मामलों में उन्हें गिरफ्तार कर चालान किया गया है, साथ ही समय समय पर थाना प्रभारियों द्वारा उन्हें प्रतिबंधित करने प्रतिबंधाक धाराओं पर कार्यवाही भी किया जाता रहा है । बावजूद इसके इसके बदमाशों के क्रिया कलापों में कोई खास सुधार नहीं देखा गया, ऐसे में बदमाशों की नियमित जांच/चेकिंग की आवश्यकता पर एसएसपी सदानंद कुमार द्वारा बदमाशों का नाम गुण्डा सूची में लाये जाने आदेशित कर थाना प्रभारी चक्रधरनगर एवं थाना प्रभारी खरसिया को निर्देशित किया गया है कि यदि आगे भी बदमाश अपराधिक गतिविधियों में शामिल हो तो उनके खिलाफ नियमानुसार जिला बदर की कार्यवाही प्रक्रिया में लायी जावे तथा जिन बदमाशों के आचरण में सुधार है उनकी फाईल समीक्षा के लिये शीघ्र दफ्तर भेंजे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here