छत्तीसगढ के 185 ASI का प्रमोशन, बनाए गए SI.. डीजीपी डीएम अवस्थी ने जारी किया आदेश, रायगढ़ से भी शामिल ..... देखिए पूरी सूची

रायपुर। 185 पुलिसकर्मियों को सहायक उप निरीक्षक से उप निरीक्षक के पद पर प्रमोट किया गया है। छत्तीसगढ़ के डीजीपी डीएम अवस्थी ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश में डीजीपी डीएम अवस्थी ने कहा है कि जिला पुलिस बल में सहायक उप निरीक्षक से उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नति हेतु योग्यता सूची वर्ष 2021 प्रकाशित की जाती है।

योग्यता सूची में सम्मिलित किसी कर्मचारी के विरूद्ध यदि विभागीय जाँच अथवा अपराधिक प्रकरण आदि की कार्यवाही लंबित हो तथा बड़ी सजा जो उपरोक्त योग्यता सूची को प्रभावित करती हो, तो उनका प्रकरण पूर्ण वस्तुस्थिति सहित पुलिस मुख्यालय, नवा रायपुर अटल नगर रायपुर को तत्काल भेजा जावे

यदि किसी कर्मचारी को पदोन्नति होने के उपरांत उन्हें किसी प्रतिकूल टीका, बड़ी सजा अथवा ऐसी कोई जानकारी जो कि उनकी पदोन्नति को प्रभावित कर सकती हो, अथवा उनकी योग्यता सूची को प्रभावित कर सकती ही विभाग के ध्यान में आती है तो संबंधित कर्मचारी की पदोन्नति निरस्त की जा सकेगी।

यह योग्यता सूची प्रकाशित होने के दिनांक से 18 माह की अवधि अथवा नई योग्यता सूची प्रकाशित होने तक इसमें जो भी पहले हो तभी तक प्रभावित होगी।