छत्तीसगढी मूवी मेें रखा अपना पहला कदम रायगढ़ का उभरता बाल कलाकार स्थानीय निवासी मनीष कनेरी की 9 वर्षीया सुपुत्री भाव्या कनेरी ने छत्तीसगढ के सुपर स्टार मन कुरेशी की त्वारीत रिलीज रोमांटीक छत्तीसगढी मुवी एक और लव स्टोरी नायिका की बचपन की भुमिका बहुत ही खुबसूरती से निभाया है वह अभी कक्षा -४ में शालिनी स्कुल रायगढ़ में अध्ययनरत है इस मूवी में उसका नाम सरिता रखा गया है मूवी में उसने अपना टैलेंट सामने लाया है वह ईच्छा रखती है कि फिर कभी छत्तीसगढी मूवी मेें काम करने का अवसर मिले और फिल्मी जगत में अपना परचम लहराये और जिले के साथ -साथ छत्तीसगढ का भी नाम रौशन करें ।

एक और लव स्टोरी मवी दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है भाव्या कनेरी के भी भुमिका से सभी दर्शक संतुष्ट हैं इस छोटी सी उम्र में ही भाव्या कनेरी ने अपना छत्तीसगढी मुवी में अपना पहला कदम रखा है । भाव्या कनेरी की इस उपलब्धी के लिए पुरे जिलेवासियों को उसपर गर्व है वह शुरू से ही इन सभी कार्य में अपना ईच्छा रखती है और आगे भी काम करना चाहती हैं ।

12 फरवरी शुक्रवार से मुवी रिलीज हो चुकी है मूवी ४ शो में दिखाई जा रही है , जिसे प्रमोसन करने के लिऐ बाल कलाकार भाव्या कनेरी व उसके साथ बुधवार 17 फरवरी को सिनेमाघर मे आ रही है । व साथ ही साथ इस कुछ पल के कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनीष कनेरी,समाजिक कार्यकरता राजेश त्रिपाठी, भरत भूषण शास्त्री, युवा संकल्प के संयोजक, भरत दुबे, छोटेलाल निषाद व शुभकदम वस्त्रालय के सभी स्टाफ उपस्थित रहेंगे ।

जिसे देखने के लिए आपको एक बार रायगढ के सिनेमाघर राम निवास व अपने नजदीकी सिनेमाघर में स: परिवार पधारकर उस बच्ची का अभिनय को जरुर देखें और अपना प्यार दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here