देशी कट्टा, कारतूस, नशीले सीरप और इंजेक्शन सहित आधा दर्जन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और नशे के सामान बेचने की फिराक में थे आरोपी, देखिए वीडियो...

 

देशी कट्टा, कारतूस, नशीले सीरप और इंजेक्शन सहित आधा दर्जन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  हथियार और नशे के सामान बेचने के फिराक में आरोपी ग्राहकों की तलाश में थे।

width=768  

बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस ने देशी कट्टा और कारतूस के साथ 3 युवकों को और नशे का सामान बेच रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

width=768

पुलिस ने मंगला चौक बलेजा सेलून के सामने कट्टा बेचने की फिराक में खड़े तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में प्रतीक बजाज, राहूल नायक, शुभम सिंह नामक युवक शामिल हैं। आरोपी प्रतिक बजाज के पास एक देशी कट्टा और शुभम सिंह से एक देशी कट्टा और राहुल नायक के पास दो कारतूस जब्त किया गया। डबरीपारा नीलकंठ होटल के पीछे अंकुर पाण्डेय को स्टील के चाकू बटनदार चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया।

width=768

इसी तरह महाराणा प्रताप चौक ओवर ब्रिज के नीचे अवैध रूप से नशीली सिरप व इंजेक्शन बेचते 3 युवकों को पकड़ा है। आरोपी रितेश कारे, आकाश कुर्रे और आकाश टंडन के कब्जे से अवैध नशीला ONEREX सिरप 94 नग और REXOGESIC इंजेक्शन कुल 11 नग जब्त किया गया है।

देखिए वीडियो ... [video width=640 height=352 mp4=https://kirandoot.com/wp-content/uploads/2021/06/VID-20210630-WA0129.mp4][/video]