BIG BREAKING NEWS: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ब्राउन शूगर, नशीली टेबलेट सहित नशे के सौदागर आरोपी गिरफ्तार

BIG BREAKING NEWS: पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  ब्राउन शूगर, नशीली टेबलेट सहित नशे के सौदागर  आरोपी गिरफ्तार

DURG BREAKING: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ब्राउन सूगर, नशीली टेबलेट सहित आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग पुलिस 207 पुड़िया (brown sugar) ब्राऊन सूगर, 223 टेबलेट बरामद के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जब्त ब्राउन शूगर और नशीली टेबलेट की कीमत लगभग 5 लाख बताई जा रही है। आरोपी मोटरसायकिल के माध्यम से नशे का कारोबार करते थे।

आरोपी युवाओं को बेचते थे ब्राउन शुगर (brown sugar)

दरअसल दुर्ग पुलिस नशे के कारोबार करने वाले व संदेही पर लगातार निगरानी रखी हुई थी. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की जेल से छूटे हुए पूर्व आदतन नशे का कारोबारी बबलू यादव व लक्की महार अपने पास अधिक मात्रा में ब्राउन शुगर रखा हुआ है और ग्रीन चौक कुंदरापारा के पास कुछ लोगों को बेच रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर दुर्ग पुलिस योजनाबद्ध तरीके से आरोपियों की घेराबंदी करके ग्रीन चौक के पास से बबलू और लक्की महार को पकड़ा और उनकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान बबलू यादव की पास से 100 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुआ.  वहीं आरोपी लक्की महार के कब्जे से 107 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुए. पुलिस ने इन दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. और इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

नशीली टेबलेट बेचते हुए दो आरोपी गिरफ्तार,एक पुड़िया को 300 में बेचते थे

इस कड़ी में दुर्ग के खुर्सीपार थाना पुलिस को सूचना मिली की आरोपी राकेश सिंह और प्रकाश भगत नाम के व्यक्ति हीरो होंडा मोटरसाइकिल में घूम-घूम कर नशीली टेबलेट बेच रहे हैं. और वे इस वक्त एसईसीएल कॉलोनी खुर्सीपार के सड़क नंबर 4 के पास नशीली टेबलेट बेच रहे हैं. इसकी सूचना पर खुर्सीपार पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को पकड़कर तलाश किए जाने पर आरोपियों के पास से 223 नग प्रतिबंधित नशीली दवाई नेट्राजेपाम बरामद हुए.पकड़े गए आरोपी ब्राउन शुगर के एक पुड़िया को 300 में बेचते थे इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मुख्य सरगना की तलाश में जुट गई है पुलिस

दुर्ग पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि नशे के कारोबार करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. और इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. दुर्ग पुलिस अब उन बड़े नशे के कारोबारियों की तलाश में जुट गई है. जो छोटे पैमाने पर नशे का कारोबार फैला रहे है. पुलिस अब नशे का कारोबार करने वाले सरगना की तलाश में जुट गई है. और बहुत जल्दी उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.