4 हाथियों के दल ने कुचला, ,एक युवक की माैत एक गंभीर घायल का ईलाज जारी, क्षेत्र में 40 हाथियों का दल कर रहा है विचरण

A team of 4 elephants crushed the young man one killed and one seriously injured a group of 40 elephants is roaming in the area

4 हाथियों के दल ने कुचला, ,एक युवक की माैत एक गंभीर घायल का ईलाज जारी, क्षेत्र में 40 हाथियों का दल कर रहा है विचरण

(A team of 4 elephants crushed the young man one killed and one seriously injured a group of 40 elephants is roaming in the area)

JASHPUR NEWS: हाथियों के दल द्वारा दाे भाईयों को कुचलने से एक की मौत हो गयी वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि जशपुर वन मंडल में बीती रात एक बार फिर हाथियों का आतंक देखने को मिला है। यहां 4 हाथियों के दल ने एक 25 वर्षीय युवक को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है ,घटना कुनकुरी वन परिक्षेत्र का खारीझरिया गांव की है। इन दिनों पत्थलगांव, तपकरा और कुनकुरी क्षेत्र में 40 हाथी विचरण कर रहे हैं।  दरअसल, गांवों में कटहल के पेड़ फलों से लदे हुऐ हैं. पके हुए कटहल की खुशबू हाथियों को खूब आकर्षित कर रही है. बीती रात भी चार हाथियों का दल जंगल से निकल कर रिहायशी इलाकों में कटहल खाने पहुंचे थे . खारीझरिया गांव में रात करीब साढ़े 10 बजे पहुंच कर चार हाथियों ने काफी तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि हाथियो का दल 2 घरों को तोड़ते हुए अब्राह्न तिग्गा के घर जा पहुंचे थे। हाथियों की चिंघाड़ के बाद पीड़ित परिवार के तीनों बेटे घर से बाहर निकले। हाथी ने एक को कुचलकर मार डाला। वहीं दूसरा भाई पर भी हाथियों ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इस दौरान तीसरा युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। वन अधिकारी नवीन निराला ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर उनके परिजनों को तत्कालीन आर्थिक सहायता मुहैया कराई है। क्षेत्र में हाथियों के विचरण करने से लोगों में दहशत का माहौल है।