Ranbir Kapoor के ट्विन्स प्रेगनेंसी के बयान पर सामने आया आलिया का रिएक्शन, कहा- अपने ही पैर पर मार...

Alia's reaction came out on Ranbir Kapoor's statement of twins pregnancy said - hit on your own foot

Ranbir Kapoor के ट्विन्स प्रेगनेंसी के बयान पर सामने आया आलिया का रिएक्शन, कहा- अपने ही पैर पर मार...

(Alia's reaction came out on Ranbir Kapoor's statement of twins pregnancy, said - hit on your own foot...)

 आलिया भट्ट का कहना है कि वो उस समय खुद भी हैरान रह गईं जब पति-अभिनेता रणबीर कपूर ने उनके बारे में 'जुड़वां' अफवाहें शुरू कीं.

आलिया भट्ट का कहना है कि वो उस समय खुद भी हैरान रह गईं जब पति-अभिनेता रणबीर कपूर ने उनके बारे में 'जुड़वां' अफवाहें शुरू कीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, रणबीर को अपने बारे में कुछ सच और कुछ झूठ बोलने के लिए कहा गया जब उन्होंने कहा कि वह आलिया के साथ जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर सकते हैं उन्होंने बाद में स्पष्ट किया कि यह सब एक मजाक था. अब, आलिया ने भी अफवाहों पर विराम लगा दिया है और कहा है कि वे केवल एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. इस जोड़े ने अप्रैल में शादी की और पिछले महीने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की.

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ बात करते हुए, आलिया ने कहा, "हे भगवान, एफ ***, मेरे फ्रेंच को क्षमा करें. रणबीर ने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली. लेकिन मजाक कर रहा था. स्पष्ट रूप से हमारे पास जानकारी की कमी और समाचार है तो ये भी एक समाचार आइटम बन गया है. दुनिया को मेरे और रणबीर के लिए स्वास्थ्य, खुशी और अच्छाई के लिए प्रार्थना करनी चाहिए."

बयान देने के बाद, रणबीर ने मीडिया से विवाद पैदा न करने की भी गुजारिश की. उन्होंने कहा कि मुझे तीन बातें बताने के लिए कहा: दो सच और एक झूठ. अब मैं यह नहीं बता सकता कि सच क्या है और झूठ क्या है.

क्यों शुरू हुई जुड़वां बच्चों की बात?

रणबीर ने फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में दो सच और एक झूठ बोलने पर अफवाह फैला दी थी. उन्होंने कहा, "मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं." बाकि उन्होंने उनके प्रशंसकों को वास्तविक सच्चाई का अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया.

रणबीर और आलिया जल्द ही पहली बार बड़े पर्दे पर 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. लव रंजन के साथ रणबीर के पास 'एनिमल' और एक और फिल्म भी है. आलिया पहले 'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी, उसके बाद हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जी ले जरा' में नजर आएंगी.