3 महीने में KL Rahul की दुल्हन बनने पर Athiya Shetty ने तोड़ी चुप्पी, जवाब सुन लगेगा शॉक

Athiya Shetty breaks silence on becoming KL Rahul's bride in 3 months will be shocked to hear the answer

3 महीने में KL Rahul की दुल्हन बनने पर Athiya Shetty ने तोड़ी चुप्पी, जवाब सुन लगेगा शॉक

(Athiya Shetty breaks silence on becoming KL Rahul's bride in 3 months, will be shocked to hear the answer)

अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करके बताया कि आखिर उनकी शादी की वायरल खबरों में कितनी सच्चाई है. क्या आपने देखी अथिया की पोस्ट?

सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिन ऐसी खबरें सामने आईं कि अथिया और केएल राहुल अगले 3 महीनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी शादी की खबरों पर अब एक्ट्रेस ने खुद रिएक्ट किया है. 

अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करके बताया कि आखिर उनकी शादी की वायरल खबरों में कितनी सच्चाई है. अथिया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आशा करती हूं कि मैं इस वेडिंग में इनवाइटेड रहूं, जो 3 महीनों में होने वाली है. इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है. 

सुनील शेट्टी ने अथिया की शादी पर क्या कहा?
अथिया शेट्टी से पहले उनके पिता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अथिया की शादी की कोई प्लानिंग नहीं है और ना ही कोई तैयारी चल रही है. 

अगले 3 महीने में होने वाली शादी की खबरों को अथिया शेट्टी और उनके पिता सुनील शेट्टी ने पूरी तरह खारिज कर दिया है. कपल के फैंस जो उनकी शादी का हिस्सा बनने के सपने देख रहे थे, वे ये जानकर काफी निराश हो रहे हैं. लेकिन उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए. क्या पता अगले तीन महीनों में ये अफवाह सच हो जाए. 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते की बात करें तो दोनों 3 साल से ज्यादा वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनके प्यार को बयां कर ही देते हैं. दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कपल को फैंस का हमेशा ही बेशुमार प्यार मिला है. अब देखते हैं कि फैंस के फेवरेट अथिया और केएल राहुल कब शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हमसफर बनते हैं.