हर घर-तिरंगा योजना पर भाजपा की बनी रणनीति! 59 मतदान केन्द्र में 75-75 झण्डे लगाए जायेंगे और 14 शक्ति केन्द्र में होगा ध्वजारोहण

 हर घर-तिरंगा योजना पर भाजपा की बनी रणनीति! 59 मतदान केन्द्र में 75-75 झण्डे लगाए जायेंगे और 14 शक्ति केन्द्र में होगा ध्वजारोहण


आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न सम्पूर्ण भारत वर्ष में धूमधाम से मनाएं जाने की तैयारी जोरों पर चल रहा है।

राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए तथा हर नागरिक के मन में राष्ट्रप्रेम की भावना को जागृत करते हुए स्वतंत्रता के प्रतीकों के प्रति सम्मान का भाव उजागर करने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार 13 से 15 अगस्त के बीच सरिया मण्डल भाजपा के द्वारा हर घर तिरंगा योजना के तहत अभियान चलाया जाएगा।

इसी तारतम्य में सरिया मण्डल भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों ने प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य एवं महासमुंद जिला भाजपा संगठन प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्राही के विशेष उपस्थिति में बैठक की और आगामी 13-15 अगस्त को हर घर तिरंगा कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए आवश्यक रणनीति बनाया गया।

बैठक में 13 व 14 अगस्त को मण्डल के सभी 59 मतदान केन्द्रों में 75-75 झण्डे लगाने तथा 15 अगस्त को सभी 14 शक्ति केन्द्रों में विशिष्ट जनों के कर कमलों से राष्ट्रीय ध्वज फहराने का निर्णय लिया गया है।

कार्यक्रम की सफल संचालन की दृष्टि से हर घर तिरंगा अभियान के मण्डल प्रभारी सेवकराम पटेल एवं सह प्रभारी तुलाराम डनसेना ने वरिष्ठ नेताओं से राय मशविरा करके ग्रामकेन्द्र वार प्रभारियों की नियुक्ति कर घोषणा कर दी है जो इस प्रकार है:-

1.मानिकपुर-चूड़ामणि पटेल,प्रेमकिशोर पटेल,हेमन्त पटेल,ईश्वर साहू,बोटलाल पटेल

2.साल्हेओना-राधामोहन पाणिग्राही,पनिकराम सिदार,निराकार पटेल,उग्रसेन पटेल, सीताराम पटेल

3.कटंगपाली-कैलाश पण्डा,जोतराम पटेल,सुदामा पटेल,गणेश डनसेना, विद्याधर रात्रे

4.गोबरसिंहा-राजकिशोर पाणिग्राही,तेजेश्वर पटेल,जितेन्द्र साहू,जनकराम पटेल,हरेकृष्ण सिंह

5.बार-लोकनाथ नायक,रामकुमार नायक,रामलाल ठाकुर,पवन साहू,नलकुमार नायक,

6.बरपाली-सेवकराम पटेल,नरेश पटेल,परदेशी पटेल, कन्हैया पटनायक,ब्रजेश नायक

7.सरिया ग्रामीण-जुगल अग्रवाल, रत्नाकर प्रधान,विकास विश्वाल,लाबण्य बारिक,मनोज पटेल

8.सरिया नगर-जगन्नाथ पाणिग्राही, स्वप्निल स्वर्णकार,गोविन्द अग्रवाल, मोतीलाल स्वर्णकार,मिलन राणा

9.लुकापारा-राधाकांत देहरी,नारायण प्रधान,बाबूलाल साहू,संतराम चौहान, लिंगेश्वर भोय

10.सांकरा-परदेशी प्रधान,अलेख दास,भागीरथी साहू, कृष्णचंद्र प्रधान,सुभाष प्रधान

11.सुरसी-शशी डनसेना,आनंद सतपथी,शंभुनाथ प्रधान,जगदीश साहू, भोपाल पटेल

12.पंचधार-दशरथ साहू, शुकदेव दुआन,सुरेश पटेल,विजय अग्रवाल,पंचानन दास

13.भीखमपुरा-तुलाराम डनसेना, सोमप्रकाश पाणिग्राही,रूपराम डनसेना,युधिष्ठिर निषाद,सौदागर यादव

14.बोन्दा-जयरतन पटेल, धनीराम चौहान,डोलमणी पटेल,उमासागर पटेल,गोवर्धन निषाद

➡️ 09 अगस्त को होगी प्रभारियों की वृहद बैठक

रायगढ़ जिला भाजपा सह प्रवक्ता कैलाश पण्डा,सरिया मण्डल भाजपा अध्यक्ष परदेशी प्रधान,महामंत्री द्वय चूड़ामणि पटेल एवं राधामोहन पाणिग्राही,भाजयुमो प्रभारी जुगल किशोर अग्रवाल, किसान मोर्चा अध्यक्ष राधाकांत देहरी एवं भाजयुमो अध्यक्ष राजकिशोर पाणिग्राही ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान को लेकर 09 अगस्त मंगलवार को दोपहर 02 बजे सांस्कृतिक भवन सरिया में वृहद रूप से बैठक रखी गई है जिसमें नियुक्त किए गए सभी प्रभारी गण उपस्थित होंगे।