Deepesh Bhan के निधन से मुश्किल में परिवार, पत्नी के सिर पर लाखों का होम लोन!

Family in trouble due to Deepesh Bhan's death home loan of lakhs on wife's head!

Deepesh Bhan के निधन से मुश्किल में परिवार, पत्नी के सिर पर लाखों का होम लोन!

(Family in trouble due to Deepesh Bhan's death, home loan of lakhs on wife's head!)

तीन साल पहले दीपेश भान की शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है. दीपेश भान की मौत ने उनकी फैमिली को बुरी तरह तोड़ दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की वाइफ के पास कोई नौकरी नहीं है और उन पर अब होम लोन अदा करने की बड़ी जिम्मेदारी भी आ गई है.

'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान' यानी दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे. 23 जुलाई को 41 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. अब तक यकीन कर पाना मुश्किल है कि सबको हंसाने वाले मलखान को अब हम टीवी पर नहीं देख सकेंगे. हर पल यही लग रहा है कि काश ये खबर झूठी होती. पर अफसोस ये सच है. उससे भी बड़ा सच ये है कि दीपेश भान की मौत के बाद उनकी पत्नी के सामने कई बड़ी मुश्किलें आ गई हैं. 

पत्नी के पास नहीं है नौकरी 
दीपेश भान टीवी के उन कलाकारों में से हैं, जिन्होंने हमेशा सबके चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है. 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा भी वो बाकी भूतवाला सीरियल, एफआईआर, कॉमेडी क्लब, कॉमेडी का किंग कौन, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और सुन यार चिल मार जैसे शोज में भी नजर आ चुके हैं. एक्टर की को-स्टार चारुल मलिक का कहना है कि वो आगे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की प्लानिंग कर रहे थे. पर उनका ये सपना बस सपना ही रह गया. 

तीन साल पहले दीपेश भान की शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है. दीपेश भान की मौत ने उनकी फैमिली को बुरी तरह तोड़ दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की वाइफ के पास कोई नौकरी नहीं है और उन पर अब होम लोन अदा करने की बड़ी जिम्मेदारी भी आ गई है. इसके अलावा उन्हें अकेले ही अपने बच्चे का पालन-पोषण करना है वो अलग. सवाल यही कि बिना जॉब के दीपेश भान की पत्नी अपने बच्चे की देखभाल कैसे करेंगी और वो किस तरह होम लोन चुकाएंगी.

फिटनेस फ्रीक थे दीपेश भान 
दीपेश भान का सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने पर पता चलता है कि उन्हें इंस्टा रील बनाने का काफी शौक था. इसके अलावा वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग थे. फिटनेस का ध्यान रखने के बावजूद कम उम्र में हुई एक्टर की मौत हर किसी के लिये काफी शॉकिंग है. दीपेश भान के को-एक्टर्स का कहना है कि वैसे वो बहुत मस्ती करने वाले शख्स थे, लेकिन कुछ चीजों को लेकर जल्दी परेशान हो जाते थे. दीपेश भान आज भले दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी दी हुई यादें हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगी. उम्मीद है कि मुश्किल घड़ी में दीपेश भान के चाहने वाले उनके परिवार को बिखरने नहीं देंगे.