पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, दादा की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार....

Father raped minor daughter arrested on grandfather's complaint

पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, दादा की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार....

(Father raped minor daughter, arrested on grandfather's complaint)

पिता ने घर में अकेला पाकर नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. पीड़िता के दादा ने थाने में आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में बाप बेटी के रिश्ते को शर्मशार कर देनी वाली घटना सामने आई है. यहां एक दरिंदे पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया है. इस मामले की जानकारी मिलने पर नाबालिग के दादा ने थाने में शिकायत की है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

बाप बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार

गौरेला पेंड्रा मरवाही के एक दरिंदे पिता ने बाप-बेटी के इस पवित्र रिश्ते को ही बदनाम कर दिया. पिता ने घर में अकेला पाकर नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. ये मामला जिले के गुम्माटोला गांव का है, जहां 39 साल के आरोपी ब्रजेश कुमार भैना ने दरिंदगी को अंजाम दिया. इसकी जानकारी बेटी ने अपने दादा को दी, जिसके बाद दादा ने थाने में आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि पिता कई बार नाबालिग के साथ मारपीट भी कर चुका है. उसकी पत्नी पहले ही घर छोड़कर चली गई है. 

आरोपी पिता बच्ची को नहीं भेजता था स्कूल

इस मामले में एडिशनल एसपी अर्चना झा ने बताया कि सोमवार को डायल 112 को कॉल आया था, एक नाबालिग बच्ची के साथ उसके पिता ने अनाचार किया है. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस की टीम पहुंची. बच्ची और उसके दादा से पूछताछ की गई है. तब ये बात सामने आई कि पिता अपनी बेटी के साथ मारपीट करता है. पिछले एक महीने से अनाचार करने का प्रयास किया है. बच्ची की मां 5 साल पहले अपने पति को छोड़कर जा चुकी है. बच्ची को पिता स्कूल भी नहीं भेजता था. इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.