दहेज नहीं मिला तो बोला- तलाक, तलाक, तलाक... फिर पत्नी को दिया घर से निकाल

If dowry was not received then said - divorce divorce divorce then gave the wife out of the house

दहेज नहीं मिला तो बोला- तलाक, तलाक, तलाक... फिर पत्नी को दिया घर से निकाल

(If dowry was not received, then said - divorce, divorce, divorce... then gave the wife out of the house)

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने तीन तलाक के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि दहेज की डिमांड पूरी ना होने की वजह से उसके पति ने तीन तलाक दिया. आरोपी मूल रूप से हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है. रिपोर्ट में ससुराल के कई लोगों का नाम भी लिखवाया गया है, जिनकी तलाश की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दहेज मांग रहा था, डिमांड पूरी ना होने की वजह से उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. जिसके बाद महिला के पिता ने ग्रेटर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई और जेवर कोतवाली में मामला दर्ज कराया. 

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल गांव नगला शरीफ के रहने वाले तैयब ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके मुताबिक उनकी बेटी की शादी रमीज राजा नाम के शख्स से हुई थी उन्होंने बताया कुछ दिन तक सब ठीक चल रहा था लेकिन कुछ समय बाद उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा दहेज की मांग वह अपनी गरीबी के चलते पूरी नहीं कर पा रहे थे. जिसके चलते उनकी बेटी के साथ मारपीट करना शुरू कर दी गई. 

महिला के पति रमीज राजा ने दहेज की मांग ना पूरी होने पर एक दिन लड़की को तीन बार तलाक बोला और युवती को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मूल रूप से हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है रिपोर्ट में ससुराल के कई लोगों का नाम भी लिखवाया गया है जिनकी तलाश की जा रही है.