मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, भड़के परिजनों ने करवा दिया 'अटैक'

Muslim girl marries Hindu boy furious family gets 'attack' done

मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, भड़के परिजनों ने करवा दिया 'अटैक'

(Muslim girl marries Hindu boy, furious family gets 'attack' done)

28 जुलाई को नरेंद्र कुमार सैनी अपनी 3 महीने की गर्भवती पत्नी नगमा को निजी अस्पताल से दिखा कर बाइक से घर लौट रहा था, तभी रास्ते में लड़की के परिजनों ने ऑटो से बाइक में टक्कर मार दी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

राजस्थान के भरतपुर में मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से घर से भाग कर शादी कर ली. दोनों ने कोर्ट के जरिए शादी की थी और जयपुर हाई कोर्ट ने पति-पत्नि को सुरक्षा देने के लिए पुलिस को निर्देश दिया था, उसके बावजूद भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जा रही है. अब पत्नी के परिजन पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. हमले का एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, शहर कोतवाली थाना इलाके में स्थित नमक कटरा मोहल्ला के रहने वाले नगमा और नरेंद्र कुमार सैनी के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था. दोनों अलग-अलग समुदाय से थे, इसलिए घरवाले सहमत नहीं थे. उसके चलते दोनों ने अपने-अपने घरों से भाग कर कोर्ट के जरिए 22 फरवरी 2022 को शादी कर ली थी.

28 जुलाई को नरेंद्र कुमार सैनी अपनी 3 महीने की गर्भवती पत्नी नगमा को निजी अस्पताल से दिखा कर बाइक से घर लौट रहा था, तभी रास्ते में लड़की के परिजनों ने ऑटो से बाइक में टक्कर मार दी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद दोनों ने शहर कोतवाली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

पति-पत्नी बुधवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर बीना महावर के पास सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे थे, जिसके बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर बीना महावर ने जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर दोनों पति-पत्नी को सुरक्षा महिया कराने के निर्देश जारी किए हैं. लड़की के परिजन इस बात से खफा है कि उनकी लड़की ने दूसरे धर्म के लड़के से शादी की है.

वहीं शादी के बाद दोनों पति-पत्नी डर के साए में जी रहे हैं. दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. विगत 28 जुलाई को ऑटो के जरिए पति पत्नी पर हमला किया गया, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह से लड़की का पता ऑटो से दोनों पति-पत्नि को टक्कर मारने का प्रयास करता है.  

पति नरेंद्र सैनी का कहना है कि मोहल्ले में रहने वाली लड़की नगमा से प्यार हो गया था, इसलिए हम दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली थी, मैं हिंदू हूं और मेरी पत्नी नगमा मुसलमान है, मेरी पत्नी 3 माह की गर्भवती हो चुकी है और मेरी पत्नी के परिजन हम दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, हमारी जान को खतरा है.ॉ

वहीं नगमा ने बताया कि मैंने हिंदू लड़के के साथ शादी कर ली है, जिसको लेकर मेरे परिजन और मेरे समुदाय के लोग नाराज हैं, वह हम दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, मेरे पिता हम दोनों पर पहले भी अटैक करवा चुके हैं.