मनेन्द्रगढ़ विधायक के नेतृत्व में बढ़ती महंगाई को लेकर हुआ एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन

ब्लाक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व एवं मनेंद्रगढ़ विधायक की उपस्थिति में एसडीएम चिरमिरी को दिया ज्ञापन

मनेन्द्रगढ़ विधायक के नेतृत्व में बढ़ती महंगाई को लेकर हुआ एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन

कोरिया से भगवान दास की रिपोर्ट

कोरिया/ चिरमिरी । देशभर में महंगाई और अग्निवीर के मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है इसी तारतम्य में आज मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल के नेतृत्व में ब्लाक कांग्रेस कमेटी चिरमिरी एवं खड़गवां के तत्वाधान में बड़ी बाजार बस स्टैंड चौक एवं जनपद पंचायत कार्यालय के सामने देश में बढ़ रही महंगाई और अग्नि वीर के मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया । विरोध प्रदर्शन की शुरूआत वार्ड पार्षद स्वर्गीय समीर गौड़ को श्रधांजलि देकर आरंभ किया ।

विधायक सहित पार्टी के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं ने मिलकर तहसीलदार खड़गवां एवं एसडीएम चिरमिरी को राष्ट्पति के नाम ज्ञापन सौपा . एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन में उपस्थिति मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. जायसवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बढ़ रही बेतहाशा महंगाई व बेरोजगारी । केंद्र की भाजपा सरकार अग्निपथ योजना में बेरोजगार युवकों के भविष्य के साथ छलावा और खिलवाड़ कर रही है । देश की जनता परेशान हो रही है और जिसका विरोध पूरा देश कर रहा है। हम सभी आज इसका विरोध करने के लिए यहां एकत्र हुए हैं। हम इस देश में तानाशाही की सरकार नहीं चलने देंगे ।

साथ ही विधायक ने मनेंद्रगढ़ में ट्रेन ना रुकने के मुद्दे को भाजपा की साजिश बताया। भाजपा वाले क्यों नहीं ट्रेन के लिए आगे आ रहे हैं । क्या उन्हें मनेंद्रगढ़ में ट्रेन की जरूरत नहीं है। मैं मनेंद्रगढ़ की जनता के साथ हूं और उनके लिए हमेशा खड़ा हूं और हर लड़ाई आगे आकर लडूंगा यह मेरा वादा है। यदि ट्रेन का स्टॉपेज मनेंद्रगढ़ नहीं होता है तो मैं उग्र आंदोलन की चेतावनी देता हूं।

उक्त कार्यक्रम में ब्लाक कांग्रेस कमेटी चिरमिरी के पदाधिकारीगण ,कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे ।