आरकेएम कर्मी लापता, परिजन और ग्रामीण बैठे प्लांट के गेट में बैठे धरने पर, थाने में भी लिखाई गुमशूदगी की रिपोर्ट

RKM personnel missing relatives and villagers sitting on dharna sitting in the gate of the plant missing report was also written in the police station

आरकेएम कर्मी लापता, परिजन और ग्रामीण बैठे प्लांट के गेट में बैठे धरने पर, थाने में भी लिखाई गुमशूदगी की रिपोर्ट

(RKM personnel missing, relatives and villagers sitting on dharna sitting in the gate of the plant, missing report was also written in the police station)

जांजगीर-चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र में स्थापित आरकेएम पॉवर प्लांट का एक कर्मचारी कल से लापता है इस मामले को लेकर परिजनो के द्वारा प्रबंधन से कल से ही संपर्क किया जा रहा है मगर कोई जवाब प्रबंधन की ओर से नही दिया गया जिसके बाद आज डभरा थाने मे ंसूचना दी गई। वहीं आज परिजन और ग्रामीण प्लांट के गेट पर धरने पर बैठ गये हैं। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मालखरौदा क्षेत्र के सिंघरा निवासी गजेन्द्र मनहर पिता राम कुमार मनहर उम्र 28 साल डभरा के उच्चपिंडा में स्थापित आरकेएम पॉवर प्लांट के बायलर सेक्शन में काम करता है वह हर रोज की तरह बीते रोज 03 अगस्त को भी घर से ड्युटी पर निकला और प्लांट पहुॅचा भी मगर अब उसका कल से कोई पता नही चल रहा है। गजेन्द्र के परिजनों के मुताबिक उसका लंच बाक्स और बैग उसके कार्य स्थल पर रखा हुआ है इस बात की जानकारी उन्हे सहकर्मियों ने दी है। परिजनों के मुताबिक वे प्लांट प्रबंधन से लगातार संपर्क कर रहे हैं मगर उन्हे कोई मुनासिब जवाब नही मिल रहा है जिसकी वजह से आज उन्होंने डभरा थाने में गजेन्द्र के गुमशूदगी की सूचना भी दी है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है। इस बीच आज गजेन्द्र का परिवार और स्थानीय लोग प्लांट के गेट पर बैठ गये हैं और अपने बेटे के गांयब होने के संबंध में प्रबंधन से सवाल कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे लोग प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे हैं।