ठेकेदार संघ ने फर्जी एफ आई आर हटाने कलेक्टर से की मांग

The contractor union demanded the collector to remove the fake FIR

ठेकेदार संघ ने फर्जी एफ आई आर हटाने कलेक्टर से की मांग

(The contractor union demanded the collector to remove the fake FIR)

अंबिकापुर । कलेक्टर जनदर्शन में आज  ठेकेदार संघ के सदस्य बड़ी संख्या में पहुँचे । उन्होंने  कलेक्टर को ज्ञापन सौपकर ठेकेदार संघ के संभागीय अध्यक्ष अतुल सिंह  के खिलाफ गांधीनगर थाने में हुए फर्जी एफआईआर को हटाने की मांग की ।  कलेक्टर ने मामले की जाँच कर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है ।

 मामला  विगत  26 जून का है ।अम्बिकापुर वासी वाहन मालिक अरुण सिंह के वाहन पर  ई चालान  की कार्यवाही हुई । इस पर अरुण सिंह  आरटीओ विभाग की फ्लाइंग स्क्वायड  प्रभारी 

Contractors union, removal of fake FIR, demand from collectorअनुपम पटेल के घर गए हुए थे । आरटीओ विभाग की फ्लाइंग स्क्वायड  प्रभारी अरुण पटेल पर आरोप है कि जब अरुण सिंह उनके  घर मिलने गए थे तब  अरुण पटेल के पुत्र और उनके साथियों द्वारा अरुण सिंह से मारपीट की गई  ,जिसकी शिकायत करने अरुण सिंह  गांधीनगर थाना गए थे लेकिन उनकी शिकायत थाना प्रभारी द्वारा नहीं ली जा रहा थी ।  अरुण सिंह द्वारा इसकी सूचना ठेकेदार संघ को दी गई । इस पर ठेकेदार संघ  सरगुजा के अध्यक्ष के साथ अन्य ठेकेदार   गांधीनगर थाना में पहुंचे । इस दौरान गांधीनगर थाना परिसर में दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ । थाने में हुए हंगामे की वजह से दोनों पक्षों पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर लिया है । इस पूरे वाक्ये में प्रदेश ठेकेदार यूनियन के उपाध्यक्ष देवनारायण यादव ने उड़नदस्ता प्रभारी पर स्पष्ट शब्दों में अवैध उगाही का आरोप लगाया । साथ ही टी आई पर भी पक्षपात का आरोप लगाया है जिन्होंने एफ आई आर दर्ज करने से इंकार कर दिया । ठेकेदार यूनियन के सदस्यों द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की गई और दोनों सदस्यों पर दर्ज फर्जी एफ आई आर निरस्त करने की मांग की गई ,जिस पर कलेक्टर ने समुचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। देवनारायण यादव का कहना है कि इसाफ नही मिलने की स्थिति में संघ द्वारा आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा ।