मुंहबोले चाचा ने किया भतीजी से रेप, सदमे में पिता ने तोड़ा दम, पीड़ित परिवार को केस उठाने की धमकी

Uncle raped niece father broke down in shock threatened the victim's family to take up the case

मुंहबोले चाचा ने किया भतीजी से रेप, सदमे में पिता ने तोड़ा दम, पीड़ित परिवार को केस उठाने की धमकी

(Uncle raped niece, father broke down in shock, threatened the victim's family to take up the case)

Banka News: मामला बांका जिले के रजौन प्रखंड के एक गांव का है. पीड़िता के पिता की मौत के बाद गांव में तनाव जैसा माहौल है. आरोपित गांव का ही रहने वाला है.

बिहार के बांका में नाबालिग लड़की से ना सिर्फ रेप हुआ है बल्कि इस घटना के बाद उसके पिता ने सदमे में गुरुवार को दम तोड़ दिया है. मामला जिले के रजौन प्रखंड के एक गांव का है. बीते बुधवार की दोपहर गांव के करीब 25 वर्षीय एक युवक ने मुंह में जबरदस्ती कपड़ा ठूंस कर नाबालिग से रेप किया. युवक मुंहबोला चाचा लगता है. पीड़िता के पिता की मौत के बाद गांव में तनाव जैसा माहौल है.

इस घटना को लेकर पीड़िता की मां के अलावा चाचा सहित सगे संबंधी और ग्रामीण गुरुवार को रजौन थाने पहुंच गए. रेप करने वाले युवक को फांसी की सजा दिलाने की मांग करने लगे. लड़की से रेप और पिता की मौत के बाद एक तरफ परिवार होश खो बैठा है वहीं दूसरी ओर बलात्कारी के परिजन पीड़िता परिवार को ही केस उठाने की धमकी दे रहे हैं.

आरोपित को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए अमरपुर थाना क्षेत्र के चोरवैय गांव गई थी. इस दौरान पीड़िता का पिता भी रजौन थाने की पुलिस के साथ था. गांव पहुंचते ही पीड़िता के पिता की अचानक तबीयत बिगड़ गई. पिता को पुलिस लेकर अमरपुर रेफरल अस्पताल पहुंची. यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने हार्ट अटैक की बात कही.

इधर, पुलिस ने पीड़िता के पिता के शव को अमरपुर अस्पताल से ही सीधे बांका से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस गुरुवार को आरोपित के घर पहुंची. उसके पिता और मां को हिरासत में लेकर दिनभर पूछताछ की गई. हालांकि थोड़ी देर बाद उसकी मां की तबीयत बिगड़ने की वजह से उसे पुलिस ने छोड़ दिया जबकि पिता को हिरासत में रखी रही.

फांसी की सजा दिलाने की कर रहे मांग

बता दें कि बच्ची का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर में इलाज चल रहा है. घटना को लेकर पीड़िता की मां और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आरोपित को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है. बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने गुरुवार को गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि जल्द पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी.