बेटे के प्यार में बीवी का कत्ल, लोगों को पता चला तो फैल गई सनसनी

Wife murdered in love of son sensation spread when people came to know

बेटे के प्यार में बीवी का कत्ल, लोगों को पता चला तो फैल गई सनसनी

(Wife murdered in love of son, sensation spread when people came to know)

 महासमुंद जिले के बागबाहरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. बच्चे को चोट लगने से पति-पत्नी में विवाद हुआ था.
 छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी है. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी वजह से बच्चे के हाथ में मोच आ गई थी. दरअसल खोपली गांव मे उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला कि आरोपी खिलावन मेहर ने अपनी पत्नी की कुलहाड़ी में मार कर हत्त्या कर दी है. हत्या के बाद घर से फरार हो गया है. हत्त्या का खुलासा तब हुआ जब आरोपी का छोटा भाई संतोष मेहर कमरे में जाकर देखा तो उसकी भाभी का शव जमीन पर खून से लतपथ पड़ा हुआ था.

बच्चे को चोट लगने से पति-पत्नी में हुआ था विवाद
मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम खोपली निवासी खिलावन मेहर का परिवार ईंट-भट्‌टे पर काम करता है. पूरा परिवार 20 दिन पहले ही प्रयागराज के एक ईंट-भट्‌टे पर काम करके लौट रहा था कि तभी उसके बच्चे राहुल को हाथ में मोच आ गई. इसी बात को लेकर खिलावन रविवार शाम करीब 7 बजे अपनी पत्नी कौशल्या से घर के बाहर झगड़ा कर रहा था. इस पर कौशल्या घर के अंदर चली गई. उसके पीछे-पीछे आरोपी पति खिलावन भी गया और दरवाजा बंद कर लिया. 
कुल्हाड़ी से किया हमला 
पति खिलावन के छोटे भाई संतोष मेहर ने पुलिस को बताया कि घर के अंदर से भी काफी देर तक झगड़े की आवाज आती रही. फिर सब शांत हो गया. इस पर उसने खिड़की से झांक कर देखा तो खिलावन घर के अंदर रखी कुल्हाडी से कौशल्या की गर्दन पर वार कर रहा था. इसके बाद खिलावन ने दरवाजा खोला और वहां से कुल्हाड़ी लेकर भाग गया.


कौशल्या का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था. आरोपी के छोटे भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी खिलावन मेहर के खिलाफ हत्त्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर जेल भेज दिया है.