CG Breaking - तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकराई, 5 की मौत, 6 की हालत गंभीर……

CG Breaking -  तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकराई, 5 की मौत, 6 की हालत गंभीर……

गरियाबंद । देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए । घटना गरियाबंद के राजिम स्थित पांडुका थाना क्षेत्र के कोपरा बस्ती की बताई जा रही है।

NH130 पर एक तेज़ रफ्तार इको कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। परिजनों के मुताबिक सभी लोग एक ही परिवार के है, जो रायपुर के अभनपुर खट्टी गांव से दशग्रात्र कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

सभी मृतक गरियाबंद के मालघाव के निवासी थे। सभी एक ही परिवार के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये सभी दशगात्र के नहावन कार्यक्रम से लौट रहे थे, इसी बीच देर रात तेज़ रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के वक़्त गाड़ी में 11 लोग सवार थे जिसमे 6 लोग घायल हैं और 5 की मौत हो गई है।NH130 कोपरा की घटना है।पाण्डुका पुलिस ने मौके पर पंहुचकर तत्काल रेस्क्यू का काम शुरु किया और घायलों को अस्पताल भेजा।