Home Blog गांव की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था,बेगूसराय में युवक का मर्डर,प्रेमिका...

गांव की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था,बेगूसराय में युवक का मर्डर,प्रेमिका के परिजनों ने दिया घटना को अंजाम

0

He was having a love affair with a village girl, a young man was murdered in Begusarai, the girlfriend’s family members carried out the incident.

प्रेमिका के भाई पर घटना को अंजाम देने का आरोपबताया जा रहा है कि प्रेमिका अपने ही भाई बबलू चौधरी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को प्रेमी की हत्या कर दिये जाने का गंभीर आरोप लगा रही है.घटना की सूचना मिलते ही छौड़ाही थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह,एसआई संजय मिश्रा, अरूण कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. हलांकि परिजन एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े थे. बाद में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से पुलिस द्वारा आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के भरोसा दिये जाने के बाद लोगों ने पुलिस को डेडबाॅडी उठाने दिया.

प्रेमी के घर रह गयी प्रेमिका, फिलहाल थाने में है प्रेमिका

घटना के बाद प्रेमिका के परिजन उसे जबरन ले जाना चाह रहे थे, लेकिन अपने प्रेमी के लिये सबकुछ न्योछावर कर चुकी प्रेमी परिजनों के साथ जाने से मना कर दिया.ग्रामीणों को जुटते देख सभी आरोपी फरार हो गया.बताया जा रहा है कि आधे दर्जन से अधिक की संख्या में जुटे प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक की हत्या कर डाली.: तीन वर्षों से अधिक समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो तकरीबन तीन वर्षों से अधिक समय से दोनों बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की खबर परिजनों की थी. बताया तो यहां तक जा रहा है कि इस मामले को लेकर बहुत पहले सामाजिक स्तर पर पंचायती भी हुई थी. पंचायती में यह तय किया गया था कि अपने-अपने को दोनों पक्ष को संभालाना है, लेकिन उसके बाद भी पड़ोसी होने के कारण प्रेमी-प्रेमिका का अक्सर मिलना जुलना और फोन के जरिये बातचीत हो जाया करती थी. लिहाजा दोनों का प्रेम संबंध और भी प्रगाढ़ होता चला गया और फिर अंजाम प्रेमी को जान की कीमत चुका देनी पड़ी. वहीं बताया जा रहा है कि प्रेमी के परिजनों की ओर किसी भी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुये पूर्व में ही सनहा भी दर्ज कराया गया था.: परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल,पांच भाइयों में सबसे छोटा था गौतममृतक गौतम कुमार पांच भाइयों में सबसे छोटा था. घटना के बाद प्रेमी के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. प्रेमी गौतम के माता पिता भाई दहाड़ मारकर रो रहे थे.चारों ओर चीख पुकार करूण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया.पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ था. घटनास्थल और मृतक के घर पर आसपास के इलाके के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी थी. बरहाल प्यार की कीमत गौतम को जान देकर चुकानी पड़ी है. गांव में दोनों पक्षों में तनाव है, लेकिन पुलिस पुरी तरह से स्थिति को नियंत्रण में कर रखी है. खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजनों के लिखित बयान का पुलिस इंतजार कर रही है. बयान आने के बाद एफइआर दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई और भी तेज होने की संभावना है. वहीं छौड़ाही पुलिस परिजनों के प्रारंभिक इनपुट के आधार पर घटना के मास्टरमाइंड प्रेमिका के भाई बबलु चौधरी से अन्य की गिरफ्तारी के लिए रातभर ताबड़तोड़ छापेमारी की भी की है. फिलहाल पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

घटना के बाद मृतक के घर पहुंचे जनप्रतिनिधि, दिया न्याय का भरोसा

घटना के बाद प्रखंड प्रमुख सतीश कुमार, मुखिया प्रतिनिधि संजय पासवान, निगम कुमार यादव, पंसस पति गंगाविशुन यादव समेत अन्य जनप्रतिनिधि मृतक गौतम के घर पहुंचे और सांत्वना दिया.पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में न्याय भरोसा देते हुए अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने का आश्वासन परिजनों को दिया गया है.: बोले थानाध्यक्ष

सांवत गांव में युवक की हत्या की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. हत्या के शिकार हुए परिजनों के बयान आने के बाद एफआइआर दर्ज कर अभियुक्तों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी. ऐसे प्राप्त इनपुट के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. प्रेमिका फिलहाल छौड़ाही थाने में है. प्रारंभिक बयान उससे भी लिया गया है.पवन कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, छौड़ाही

अस्पताल ले जाने के दौरान गौतम ने तोड़ दिया दम

मिली जानकारी के अनुसार गौतम कुमार जिस वक्त घर में सोया हुआ था तभी तकरीबन आधे दर्जन लोग उसके घर में घुस गए और उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि उन लोगों ने कई लोगों को जब घर से निकलते देखा और तब जाकर जब गौतम के पास पहुंचे तब तक गौतम जीवित था और जैसे ही परिजन इलाज के लिए ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही गौतम ने दम तोड़ दिया।

लड़की के परिजनों ने ही मार डाला

परिजनों का आरोप है कि गौतम का अपने ही गांव के रहने वाली एक लड़की से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से लड़की के परिजनों ने गला रेतकर गौतम की हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही छौराही थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आगे की छानबीन में जुट गई है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है। तथा पूछताछ कर रही है। इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी संजय मिश्रा ने बताया है कि शनिवार रात एक युवक को घर में घुसकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here