Home छत्तीसगढ़ विजय संकल्प रैली में टी शर्ट और शौर्याजलि कैलेंडर देख कार्यकर्त्ताओ में...

विजय संकल्प रैली में टी शर्ट और शौर्याजलि कैलेंडर देख कार्यकर्त्ताओ में दिखी असमंजस की स्थिति, जिले में सूपड़ा साफ होने के बाद भी विधायकी का नहीं उतरा रहा भूत

0

जांजगीर। पूर्व विधायक के सिर से अब तक विधायकी का भूत उतरा नहीं दिख रहा है। रविवार को पहरिया में आयोजित संकल्प रैली में पूर्व विधायक का टी शर्ट और शौर्याजलि कैलेंडर से लोगो में असमंजस की बनी स्थिति और इसकी पुरे दिन भर चर्चाएं होती रही।
दरअसल जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा विधानसभा के ग्राम पहरिया मे रविवार को लोक सभा चुनाव के मद्देनजर विजय संकल्प रैली का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, संगठन के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह सहित कई विधायक सहित प्रदेश स्तर के नेता शामिल हुए। उन्होंने आम सभा को सम्बोधित किया और लोक सभा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े की जीत के लिए क्षेत्र की जनता से वोट की मांग की। साथ ही प्रदेश की सभी 11 सीटों में जीत दर्ज कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। इसी बीच सभा मे कुछ लोगो ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगो को टी शर्ट और शौर्याजलि कैलेंडर का वितरण किया, टी शर्ट मे सौरभ सिंह अकलतरा विधायक और कलेन्डर मे भी अकलतरा विधायक 2024 लिखा है, इस कलेन्डर को देख कर भाजपाइयों मे भी असमंजस की स्थिति दिखी कि आखिर कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी प्रचार-प्रसार करना है कि पूर्व विधायक का। इस बात कि चर्चा पुरे दिन भर सभा स्थल रही। अविभाजित जांजगीर-चाम्पा के सभी 6 विधानसभा में बीजेपी के सूपड़ा साफ होने के बाद भी पूर्व विधायक अब भी विधायक का भूत अभी तक नहीं उतर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here