Home Blog लोगों ने बीच सड़क पर एक्ट्रेस को घेरा रवीना टंडन पर लगा...

लोगों ने बीच सड़क पर एक्ट्रेस को घेरा रवीना टंडन पर लगा नशे में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का आरोप,

0

People surrounded the actress on the road, Raveena Tandon was accused of beating an elderly woman while being drunk,

मुंबई. रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रवीना को धक्का मुक्की करते हुए देखा जा सकता है. यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे रवीना के साथ कुछ लोग बहस करते, धक्का- मुक्की कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं की रवीना के ड्राइवर ने एक बुजुर्ग और उसकी फैमिली के साथ मारपीट की. वायरल वीडियो में रवीना बीच-बचाव करते दिख रही हैं. पीछे किसी महिला की आवाज आती है कि उसकी नाक पर चोट लगी है. कुछ लोग रवीना के ड्राइवर को मारने की बात कर रहे हैं.
वीडियो एक आदमी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने उनकी मां को चोट पहुंचाई है. इस बीच कोई रवीना का हाथ पकड़कर खींचता है. रवीना को धक्का देता है. रवीना बीच-बचाव करते दिखती हैं. कोई पुलिस को बुलाने की बात कर रहा है. वीडियो के आखिरी में कथित तौर पर पीड़िता शख्स का बयान दे रहा है.
पीड़ित शख्स ने अपना नाम मोहम्मद बताया है. मोहम्मद कहते हैं,”मैं बांद्रा में रहता हूं. मेरी, मां, बहन और भांजी सब एक रिश्ता देखने गए थे कहीं पर. वहां से आ रहे थे, रवीना टंडन के घर के पास से आ रहे थे, तो उनके ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, उसके बाद जब उसे कहा-तुम क्या कर रहो हो? तो उसने मेरी भांजी को असॉल्ट किया. बहुत मारा.”

RO NO - 12784/140

रवीना टंडन पर लगा नशे में मारपीट करने का आरोप

मोहम्मद आगे कहते हैं, “मेरी मां को मारा. उसके बाद रवीना टंडन बाहर निकलकर आईं. दारू के नशे में आकर मेरी मां को मारी है. मेरी मां का पूरा सिर फट गया. मेरी भांजी का सिर फट गया. हम 4 घंटे खार पुलिस स्टेशन में खड़े हैं. हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हमारा कोई केस नहीं लिख रहा है. उल्टा बोल रहे हैं कि समझौता कर लो.”

पुलिस ने मारपीट के मामले को बताया गलत

हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं और दोनों ही पक्ष द्वारा किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. पुलिस ने अपनी जांच में दावों को गलत बताया. मामले को लेकर दोनों ही पक्षों पुलिस स्टेशन पहुंचे लेकिन किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई.

रवीना टंडन के घर के पास हुई घटना

दरअसल, ये पूरी घटना बीते शनिवार रात की है, प्राथमिक रुप से मिली जानकारी के मुताबिक़ रवीना के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन व्यक्तियों को टक्कर मारने का कथित आरोप लगा है। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर तोजी से सर्कुलेट हो रहा है। लेकिन जब हमनें पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त की है जब रवीना टंडन के घर के पास उनका ड्राइवर गाड़ी को रिवर्स ले रहा था तो इस दौरान उसकी कुछ लोगों से बहस हुई। इसके बाद वहां गरमा-गरमी ज्यादा बढ़ गई।

रवीना पर लगा मारपीट का आरोप

वहीं बाहर हो रहे शोर-गुल की आवाज सुनकर रवीना टंडन बाहर आई और उन्होंने लोगों को समझाने और उनसे बात करने की कोशिश की तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनपर कुछ महिलाओं द्वारा कथित तौर पर उन्हें Assault किए जाने का आरोप लगा दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस के धक्का-मुक्की भी की। वीडियो में रवीना को कहते हुए सुना जा सकता है, “मुझे मत धक्का दो…कृपया मुझे मत मारो।” वहीं इस घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग मुंबई के कर पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां उन्होंने पुलिस को लिखित में बयान दिया है कि उन्हें कोई भी कंप्लेंट दर्ज नहीं करनी। वहीं अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा यह साफ कर दिया गया है, कि महिलाओं के लगाए सभी आरोप बेबुनियाद हैं, और इसमें रवीना की कोई गलती नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here