Home Blog बरेली में दिल दहला देने वाली वारदात क्लासरूम में तमंचा लेकर घुसा...

बरेली में दिल दहला देने वाली वारदात क्लासरूम में तमंचा लेकर घुसा फर्स्ट ईयर का छात्र, साथी को मार दी गोली;

0

A heartbreaking incident in Bareilly: A first-year student entered the classroom with a gun and shot his friend;

बरेली : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के मैकेनिक फर्स्ट ईयर के छात्र अभिषेक शर्मा निवासी हवाई अड्डा ने सहपाठी अजीत पुत्र फूल सिंह निवासी नवाबगंज को गाली गलौज के बाद बैग में रखा तमंचा निकालकर गोली मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

RO NO - 12945/136

घटना सोमवार को दोपहर करीब 12:30 बजे की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया है। छात्र तमंचा कहां से लेकर आया और उसने सहपाठी को गोली क्यों मारी है, इसका पता लगाने के लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। उधर, आईटीआई में हुई घटना से अन्य छात्र स्तब्ध हैं।

बैरियर बन हवाई अड्डा निवासी छात्र ड्राफ्टमैन मैकेनिकल फर्स्ट ईयर का छात्र है। वह तमंचा लेकर अपने क्लास रूम में पहुंच गया। इसी दौरान उसने किसी बात को लेकर अपने साथी छात्र को गोली मार दी। घटना से आईटीआई परिसर में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सीओ द्वितीय व इंस्पेक्टर सीबीगंज राधेश्याम पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए। घायल को एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

छात्र की हालत गंभीर

मामले की सूचना मिलते ही सीबीगंज इंस्पेक्टर राधेश्याम मौके पर पहुंचे, गंभीर हाउस में छात्र को मिनी बाइपास स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत बताते हुए उसे भोजीपुरा के मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। हैं जबकि आरोपित छात्र को पुलिस ने काॅलेज से हिरासत में ले लिया है।

आईटीआई मैकेनिक फर्स्ट ईयर के छात्र हैं दोनों

आईटीआई मैकेनिक फर्स्ट ईयर के छात्र अभिषेक शर्मा हवाई अड्डा के पास का रहने वाला है। उसका साथी अजीत पुत्र फूल सिंह नवाबगंज के अधकटा गांव का रहने वाला है। दोनों के बीच क्लास रूम में कहां सुनी हो गई। गाली गलौज के बाद अभिषेक शर्मा ने तमंचे से अजीत को गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में उसे नोवा हॉस्पिटल ले जाया गया। खून ज्यादा बहने और घाव बड़ा होने की वजह से गंभीर हालत में उसे एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

तमंचे के साथ छात्र हिरासत में, मौके पर पहुंची पुलिस

आईटीआई में गोलीकांड की सूचना मिलते ही सीओ संदीप सिंह, इंस्पेक्टर सीबीगंज राधेश्याम मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में छात्र के बयान दर्ज किए गए हैं। क्लासरूम के अन्य छात्रों से भी पुलिस ने बातचीत की। आरोपी छात्र अभिषेक शर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है। आरोपी सीबीगंज थाना पुलिस की कस्टडी में है।

गोद में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचा आरोपी

आरोपी अभिषेक शर्मा ने अजीत को तमंचे से गोली मारी। इसके बाद वही घायल को अपनी गोद में लेकर अस्पताल पहुंचा। अभिषेक के पिता शिवकुमार शर्मा मजदूरी करते हैं। इंस्पेक्टर सीबीगंज ने बताया कि अभिषेक ने पूछताछ में कहा कि उसे यकीन नहीं था की गोली लग जाएगी। गोली लगने के बाद उसे इसका एहसास हुआ। इसके बाद वह घायल को लेकर तुरंत अस्पताल की ओर भागा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here