Home Blog कुख्यात अपराधी पर जानलेवा हमला, तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार,बदमाशों...

कुख्यात अपराधी पर जानलेवा हमला, तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार,बदमाशों ने कैदी को घोंपा चाकू यहीं बंद हैं केजरीवाल

0

Deadly attack on notorious criminal, gang war once again in Tihar Jail, miscreants stabbed prisoner, Kejriwal is imprisoned here

एशिया की सबसे बड़ी और सुरक्षित मानी जाने वाले तिहाड़ जेल में एक बार गैंगवार हुआ है. जिसमें गोगी गैंग के एक बदमाश के घायल होने की जानकारी मिली है. जानकारी के मुताबिक इस बदमाश पर दो कैदियों ने हमला किया है.
वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के अनुसार 5 जून की शाम को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल से हरी नगर थाने को तिहाड़ जेल से एक कैदी के घायल अवस्था में आने की सूचना मिली थी. सूचना के मिलने के बाद लोकल पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो यहा आकर मालूम चला कि तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच झगड़ा हुआ थ. जिसमें हितेश उर्फ हैप्पी नाम के कैदी को चोट आई है.
हितेश गोगी गैंग का बदमाश बताया जा रहा है उस पर हमला किया गया है और हमला करने वालों के नाम गौरव लोढ़ा और गुरिंदर हैं. इन दो कैदियों ने हितेश पर हमला किया. हालांकि डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार गौरव और गुरिंदर किस गिरोह से जुड़े हुए हैं इस बारे में अब तक जेल से कोई जानकारी नहीं मिली है. हितेश को कई जगहों पर चोट आई है. पुलिस के मुताबिक हितेश हत्या के एक मामले में 2019 से तिहाड़ जेल में बंद है उस पर हत्या का यह मामला बवाना थाना इलाके में दर्ज है. वहीं हितेश पर हमला करने वाले कैदी गौरव और गुरिंदर हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में बंद है.
मामले की गंभीरता को देखते हुए हरी नगर थाना पुलिस ने सेक्शन 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है फिलहाल जेल प्रशासन से इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

RO NO - 12784/140

डीडीयू अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया, “हितेश पर हमला करने वालों के नाम गौरव लोहरा और गुरिंदर हैं। अभी तक हमलावरों की पहचान की पुष्टि जांच का विषय है। हितेश को चोटें आईं हैं और उसे डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हितेश 2019 से जेल में है, जबकि गौरव और गुरिंदर पर हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों में मुकदमा चल रहा है। मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है। मालूम हो कि पिछले साल मई महीने में इसी जेल में गैंगस्टर ताजपुरिया की एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह के कई सदस्यों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी।

हमलावर का नाम गौरव लोहरा और गुरिंदर

गोगी गैंग के हितेश पर हमला करने वाले शख्स का नाम गौरव लोहरा और गुरिंदर के रूप में सामने आया है. अभी तक हमलावरों की पहचान की पुष्टि जांच का विषय है. हितेश नामक व्यक्ति को चोटें आई हैं और उसे डीडीयू अस्पताल ले जाया गया है.

धारा 307 में केस दर्ज

तिहाड़ जेल में हुई मारपीट की घटना में हितेष नाम कैदी को गंभीर चोटें आई हैं. चोट की गंभीरता के आधार पर थाना हरि नगर पुसिल ने धारा 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है. पुसिल इस मामले की जांच में जुटी है. गोगी गैंग के सदस्य हितेश पर बवाना थाना में हत्या का मामला दर्ज है. वह साल 2019 से तिहाड़ जेल में बंद है. हरि नगर थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल करने में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here