Home Blog विराट-अनुष्का की वीडियो वायरल,न्यूयॉर्क में वामिका के साथ घूमते हुए अटकी फैंस...

विराट-अनुष्का की वीडियो वायरल,न्यूयॉर्क में वामिका के साथ घूमते हुए अटकी फैंस की निगाहें

0

Virat-Anushka’s video goes viral, fans’ eyes stuck as they roam around with Vamika in New York

टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. विराट कोहली भी टीम इंडिया के साथ हैं. कोहली आयरलैंड के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए थे. अब वे रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. इससे ठीक पहले कोहली का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वे वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ दिखाई दे रहे हैं. कोहली की फैमिली का यह वीडियो न्यूयॉर्क के एक होटल का है.
दरअसल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें कोहली और अनुष्का बेटी वामिका का हाथ पकड़कर होटल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो टीम इंडिया के होटल का है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. कोहली की फैमिली के इस वीडियो पर फैंस ने कई कमेंट भी किए हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे कोहली के साथ कई बार फोटो शेयर कर चुकी हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 67 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं कोहली को 269 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

RO NO - 12784/140

न्यूयॉर्क में स्पॉट हुए अनुष्का और विराट

इन दिनों न्यूयॉर्क में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) चल रहा है। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों के साथ न्यूयॉर्क में हैं। मैच और प्रैक्टिस से फुरसत मिलने के बाद क्रिकेटर अपनी फैमिली को टाइम देना नहीं भूल रहे हैं। इस बीच न्यूयॉर्क के एक होटल से उनका अपनी बेटी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वामिका की क्यूट वॉक ने खींचा ध्यान

विराट कोहली के फैन पेज से शेयर किये गये एक वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी नन्ही परी वामिका के साथ नजर आ रहे हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि स्टार कपल ने अपनी बेटी का एक-एक हाथ पकड़ रखा है और उसे चलाते हुए ले जा रहे हैं। व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में वामिका क्यूट लग रही हैं। उनके लम्बे बाल चोटी में बंधे हुए हैं।

वामिका की क्यूटनेस पर फिदा फैंस

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “कुछ दिन पहले टीम होटल में विरुष्का और वामिका स्पॉट हुए थे।” तीन साल की वामिका की क्यूट वॉक ने फैंस का दिल जीत लिया है। एक यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “उसका क्यूट वॉक।” एक और यूजर ने कहा, “बहुत क्यूट।” कुछ ने वामिका के क्यूट बाल को नोटिस किया। इस तरह लोग क्यूट वामिका पर प्यार लुटा रहे हैं।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी साल फरवरी में दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम अकाय है। वामिका की तरह कपल ने अकाय को भी लाइमलाइट से दूर रखा है।

लोगों ने कपल की निजता का सम्मान करने की दी नसीहत

इस वायरल वीडियो में विराट और अनुष्का डेनिम पहने नजर आए। दोनों काफी खुश और परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई फैंस ने इस तरह कपल की वीडियो रिकॉर्ड करने पर आपत्ति भी जताई है। एक यूजर ने उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हुए लिखा, “कृपया, उनकी निजता का उल्लंघन ना करें, वो भी इंसान हैं”। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप उनकी वीडियो इस तरह क्यों रिकॉर्ड और शेयर क्यों कर रहे हो ? उनकी निजता का सम्मान करो।”

‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी अनुष्का

कपल के प्रोफेशन फ्रंट की बात करें तो विराट फिलहाल अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के साथ टी20 विश्व कप 2024 में हिस्सा ले रहे हैं। इस विश्व कप में भारतीय टीम को चार ग्रुप मैच खेलना है, जिसके पहले मैच में टीम ने आयरलैंड को आठ विकेट से हराया था। वहीं, अनुष्का अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर व्यस्त हैं। यह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक होगी। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here