Home Blog ‘बॉर्डर 2’ का पहला अनाउंसमेंट वीडियो आया सामने 27 साल बाद फिर...

‘बॉर्डर 2’ का पहला अनाउंसमेंट वीडियो आया सामने 27 साल बाद फिर फौजी बनकर लौट रहे हैं Sunny Deol,

0

The first announcement video of ‘Border 2’ has come out, Sunny Deol is returning as a soldier after 27 years,

जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ को लोगों से काफी प्यार मिला। इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol), अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए। पिछले काफी समय से इसके सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही थी।
ऐसे में आज गुरुवार को अभिनेता ने अपने फैंस को इससे जुड़ा अपडेट दे दिया है। सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

RO NO - 12784/140

अनुराग सिंह करेंगे निर्देशन

सनी देओल ने अनाउंसमेंट वीडियो में ‘बॉर्डर 2’ को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बताया गया है। इसके साथ ही इस बार फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे और इसका निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनाउंसमेंट वीडियो देखने के बाद फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जायेगा पाजी। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। तीसरे यूजर ने लिखा कि वाह, बहुत बढ़िया घोषणा है सर जी।

27 साल बाद वादा पूरा करने आ रहे सनी देओल

टीजर में सनी देओल बोल रहे हैं, ’27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा, उसी वादे को पूरा करने हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है फिर से’. टीजर के आखिर में सॉन्ग संदेशे आते हैं बज रहा है.
‘बॉर्डर 2’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘बॉर्डर 2’ को अनुराग सिंह डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म में अनु मलिक, मिथुन का म्यूजिक होगा, जावेद अख्तर फिल्म के गीत लिख रहे हैं, जिन्हें सोनू निगम गाने जा रहे हैं. फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हुआ है.
सनी देओल ने बीती 12 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा था, ‘कल एक एक्साइटिंग अनाउंसमेंट होने जा रही है, क्या आप बता सकते हैं? . इस पोस्ट पर सनी के फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई थी और वह 13 जून यानि आज का इंतजार कर रहे थे.

फैंस ने लगाया था तुक्का

वहीं, सनी देओल के पोस्ट पर फैंस ने की कई तुक्के भी लगाए थे. एक फैन ने सनी देओल एक इस टीजिंग पोस्ट पर लिखा था, ‘लाहौर 1947′ का पोस्टर’. वहीं, कई फैंस ने इस पोस्ट में सनी देओल के लुक पर फायर इमोजी शेयर किए थे. इसमें एक फैन ने एक्टर की अगली फिल्म ‘बॉर्डर 2’ का नाम लिया था.
बता दें, 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. ‘गदर 2’ सनी देओल के करियर की सबसे हिट और कमाऊ फिल्म है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here