Home Blog Korba News: पति गया था काम से बाहर…घर घुसकर बदमाशों ने किया...

Korba News: पति गया था काम से बाहर…घर घुसकर बदमाशों ने किया महिला से गैंगरेप, इलाके में सनसनी

0

Korba News: Husband had gone out for work… goons entered the house and gang-raped the woman, sensation in the area

कोरबा। विवाहिता से घर घुस कर आधा दर्जन बदमाशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के खरमोर का है। यहां एक विवाहित महिला अपने पति व एक पुत्र के साथ रहती है। 12 जून बुधवार की रात किसी काम से उसके पति व पुत्र घर से बाहर गए थे। जिसकी जानकारी होने पर छह बदमाश दरवाजा तोड़कर आधी रात विवाहिता के घर में घुस गए और बलपूर्वक सभी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।
विवाहित किसी तरह बदमाशों के भागने के बाद सिविल लाइन थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी लगने पर पुलिस ने तत्काल उच्च अधिकारियों को सूचित किया। जिस पर एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
पुलिस गैंगरेप का अपराध दर्ज कर पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त कर उनकी तलाश में जुट गई। पीड़िता के अनुसार सभी बदमाशों ने शराब पी रखी थी। पुलिस ने कई टीमें बनाकर जगह-जगह दबिश दी और सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में जानकारी मिली कि सभी गिरफ्तार आरोपी आदतन अपराधिक प्रवृति के है। सभी के खिलाफ पूर्व से ही आपराधिक रिकॉर्ड है और पुराने कई मामलों में जेल जा चुके हैं।
सभी आरोपी पीड़िता के ही निवास के आजू-बाजू की बस्ती में रहते हैं। उन्हें पीड़िता के घर में अकेले होने की जानकारी थी। यही वजह है कि उन्होंने शराब पीकर पीड़िता के घर घुस कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

RO NO - 12784/140

गिरफ्तार आरोपी

गिरफ्तार आरोपियों का नाम गुलशन नटराज,गुड्डू साहू, राजेश कुमार गोड, अजय खैरवार, गुलशन गिदोडे, संदीप यादव है।

महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म का आरोप

पुलिस के मुताबिक बदमाश गुरुवार के दिन जबरन महिला के घर में घुस गए और महिला के साथ गलत काम किया. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला के घर से सभी बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सभी बदमाशों को रेड कर धर दबोचा. पकड़े गए सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल के बीच की है.

गिरफ्त में आए बदमाश

पुलिस के मुताबिक महिला अपने घर में दो बच्चों के साथ रहती है. पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया है. जांच के दौरान पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों पर 392 डकैती और 76 सामूहिक दुष्कर्म की धारा को भी जोड़ा है. पकड़े गए सभी बदमाशों से पुलिस अब पूछताछ कर रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस ये भी पता कर रही है कि पकड़े गए बदमाशों का क्या कोई पुराना आपराधिक रिकार्ड तो नहीं है.

आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं

आरोपियों के भागने के बाद महिला किसी तरह पुलिस थाने पहुंची। उसने आपबीती और आरोपियों की हैवानियत पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। सभी युवक आसपास की ही बस्ती के थे, पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश दी और वहीं से सभी को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी शराब के नशे में धुत थे सभी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here