Home Blog फाइनली Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी,No Entry 2 से रिप्लेस किए जाने...

फाइनली Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी,No Entry 2 से रिप्लेस किए जाने पर बोले- ‘घर की बात है, घर में रहने दो’

0

Finally Anil Kapoor broke his silence, on being replaced from No Entry 2, he said- ‘It’s a matter of the house, let it stay in the house’

मौजूदा समय में अभिनेता अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पहली बार वह सलमान खान की जगह इस रियलिटी शो को होस्ट करने जा रहे हैं। इस शो के प्रमोशन के दौरान अनिल से नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सवाल पूछा गया है, जिसमें बतौर कलाकार वह नजर नहीं आएंगे।
नो एंट्री 2 (No Entry 2) से रिप्लेस किए जाने पर अनिल कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दे डाला है। आइए जानते हैं कि अनिल ने अपने भाई और निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर क्या बोला है।

RO NO - 12784/140

नो एंट्री के सीक्वल पर बोले अनिल कपूर

कुछ समय पहले बोनी कपूर ने नो एंट्री 2 को लेकर पुष्टि की थी और उन्होंने ये बताया था कि सीक्वल में फिल्म की पुरानी स्टार कास्ट यानी सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान नहीं नजर आएंगे। उनकी जगह इंडस्ट्री के उभरते हुए यंग कलाकार लेंगे।
नो एंट्री 2 को लेकर अनिल ने कहा है- घर की बात ये तो इसे प्लीज घर में ही रहने दें। क्या इस पर चर्चा करना और मैं जानता हूं कि बोनी कभी गलत नहीं हो सकते। इस तरह से उन्होंने नो एंट्री 2 को लेकर रिएक्ट किया है।

ये स्टार कास्ट होगी नो एंट्री 2 का हिस्सा

मार्च में जूम को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने नो एंट्री 2 को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि साल 2005 में आई इस सुपरहिट फिल्म के पार्ट 2 में अभिनेता अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। हालांकि इसके बाद अभी तक नो एंट्री 2 को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।

‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर थे मेन करेक्टर

इससे पहले आई फिल्म साल 2005 की ‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर और फरदीन खान की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें सलमान खान की वजह से दोनों मुसीबत में पड़ जाते हैं, जिसके बाद उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां शुरू हो जाती हैं. ‘नो एंट्री’ एक कॉमेडी फिल्म है. इसके दूसरे पार्ट में सभी लीड किरदारों को बदल दिया गया है, हाल ही में फरदीन खान ने सीक्वल का हिस्सा न होने की बात कही थी और अब इसी मामले पर अनिल कपूर ने भी कुछ बातें शेयर की हैं.

बोनी कपूर ने बताया कि भाई अनिल नाराज हैं

अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच मनमुटाव की बात मार्च महीने में सामने आई थी. जूम के साथ इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया था कि अनिल कपूर उनसे ठीक से बात नहीं कर रहे हैं. वह ‘नो एंट्री के सीक्वल’ में उन्हें कास्ट ना किए जाने की वजह से खुश नहीं है.

सलमान-फरदीन संग अनिल कपूर ने किया था काम

मालूम हो कि ‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान ने काम किया था. इसमें लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलीना जेटली नजर आए थे वहीं, फिल्म में बिपासा बसु का कैमियो था. अब ‘नो एंट्री 2’ में वरुण धन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन अनीस बज्मी करेंगे. बताया जा रहा है कि इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

इस फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर

वर्क फ्रंट की बात करें अनिल कपूर पिछली बार फिल्म ‘फाइटर’ में दिखे थे. साल 2024 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, संजीदा शेख, वरुण ग्रोवर सिंह और अन्य कई सितारों काम काम किया था. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद थे. अब अनिल कपूर सूबेदार फिल्म में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here