Home Blog शादी पर था परिवार में तनाव, शत्रुघ्न सिन्हा ने कबूला जहीर संग...

शादी पर था परिवार में तनाव, शत्रुघ्न सिन्हा ने कबूला जहीर संग अब मामा ने तोड़ी चुप्पी, क्या बोले पहलाज निहलानी?

0

There was tension in the family over the marriage, Shatrughan Sinha confessed, now uncle broke his silence with Zaheer, what did Pahlaj Nihalani say?

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोस्ती के रिश्ते से आगे बढ़कर, पति-पत्नी बनने के लिए तैयार हैं. दूल्हा-दुल्हन दोनों के घर पर तैयारियां जोरों पर हैं. दुल्हन सोनाक्षी के मम्मी-पापा यानी शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा अपनी इकलौती बेटी की खुशियों में काफी खुश हैं. हालांकि, हाल ही में बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ ने कबूल किया था कि इस जहीर संग सोनाक्षी की शादी को लेकर उनके परिवार में कुछ तनाव था, जो अब सुलझ गया है. अब शादी से ठीक पहले सीबीएफसी के पूर्व अध्यक्ष और सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी ने अपनी भांजी के उसके मम्मी-पापा के साथ रिश्ते पर बात की है.

RO NO - 12784/140

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर एक्ट्रेस के मामा पहलाज निहलानी का बयान ठीक शत्रुघ्न सिन्हा के उस बयान के बाद आया, जिसमें उन्होंने ये कबूल किया था कि इस इंटरफेथ शादी को लेकर घर में तनाव था. हालांकि उन्होंने कबूल किया कि वह अपने बेटी की खुशी में ही खुश हैं. सोनाक्षी के मामा अब बताया कि उनके (एक्ट्रेस) के अपने पापा-मम्मी के साथ कैसे रिश्ते हैं. फाइल फोटो.

आपको बता दें कि शनिवार रात को शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार के घर रामायणा में एक पूजा हुई. सोनाक्षी ने अपने मां के साथ शादी से पहले घर में रखी इस पूजा में सक्रिय रूप से भाग लिया. पूजा के समापन के बाद, शत्रुघ्न ने , पूनम और सोनाक्षी रामायणा से जहीर के घर के लिए रवाना हुईं, जहां शत्रुघ्न कैमरे के सामने प्यारी सी मुस्कान से साथ पैपराजी की अभिवादन स्वीकार किया. फोटो साभार- विरल भयानी

सोनाक्षी के ससुर बोले- होगी सिविल मैरिज

वहीं, जहीर इकबाल के पिता ने बेटे की सोनाक्षी सिन्हा संग शादी को लेकर कहा, ‘इसमें न तो हिंदू और ना ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।’

क्या शादी के बाद धर्म बदलेंगी सोनाक्षी? ससुर ने कही यह बात

शादी के बाद सोनाक्षी के इस्लाम कबूल करने और धर्म परिवर्तन की खबरों पर जहीर इकबाल के पिता ने कहा, ‘वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है और यह निश्चित है। उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। मैं इंसानियत में विश्वास करता हूं। भगवान को हिंदू भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।’

सोनाक्षी और जहीर की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें

सोनाक्षी और जहीर इकबाल की हाल ही हल्दी और मेहंदी की सेरिमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। इन्हें सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी के दोस्त जफर अली मुंशी ने शेयर किया। सनम रतनसी, जहीर इकबाल की बहन हैं। वहीं जहीर इकबाल ने जश्न की एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि काफी एक्साइटेड हूं और फाइनली सोना ऑफिशियली बैंडस्टैंड बिल्डिंग के A क्लैन में आ गई हैं।’ यह जहीर इकबाल के घर का एड्रेस है।

सोनाक्षी का घर सजा, पहुंचे रिश्तेदार, शादी के बाद रिसेप्शन

सोनाक्षी के घर को भी रोशनी से जगमग कर दिया गया है और रिश्तेदार भी पहुंचने शुरू हो गए। शत्रुघ्न सिन्हा के भाई भी भतीजी की शादी में शामिल होने अमेरिका से आ रहे हैं। शादी में रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के अलावा एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों और सलमान खान भी शामिल होंगे। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद शाम 23 जून को शाम को शिल्पा शेट्टी के बास्टियन रेस्टोरेंट में वेडिंग रिसेप्शन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here