Home Blog Bigg Boss OTT 3: Ranvir Shorey ने कृतिका मलिक से कही ऐसी...

Bigg Boss OTT 3: Ranvir Shorey ने कृतिका मलिक से कही ऐसी बात, ‘दिल के साथ…सुनकर तिलमिला उठे Armaan Malik

0

Bigg Boss OTT 3: Ranvir Shorey said such a thing to Kritika Malik, ‘Dil ke saath…’ Armaan Malik got furious after hearing this

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा (Bigg Boss OTT 3) सीजन ऑन एयर हो गया है। इस बार घर में सेलेब्स के साथ-साथ यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर्स ने भी हिस्सा लिया है। अब एक बार फिर ऑडियंस को घर में लड़ाई-झगड़े, दोस्ती और प्यार देखने को मिलने वाला है।
बिग बॉस के घर में आए 16 कंटेस्टेंट में जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने भी अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ इसमें हिस्सा लिया है। अब घर में आते ही अरमान की रणवीर शौरी के साथ बहस हो गई है। चलिए जानते हैं इसकी वजह क्या है।

RO NO - 12784/140

रणवीर ने कृतिका से कही ये बात

बिग बॉस शुरू होने के साथ ही इसमें शामिल हुए कंटेस्टेंट ने अपने रंग दिखाने भी शुरू कर दिए हैं। कोई खाने के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहा है, तो कोई ड्यूटी को लेकर बहस कर रहा है। अब रणवीर शौरी और अरमान मलिक के बीच भी झगड़ा हुआ है। दरअसल, रणवीर ने अरमान की वाइफ कृतिका से कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर उनके पति अरमान का पारा बढ़ गया।

बिग बॉस के एक फैन पेज ने शेयर किया है कि लाइव फीड में कृतिका ने कहा दिल बड़ा होना चाहिए। ये सुनने के बाद रणवीर ने कहा कि दिल के साथ … भी बड़ा होना चाहिए। हालांकि, एक्टर के वर्ड्स को म्यूट कर दिया गया। उनकी ये सुनकर अरमान भी काफी गुस्सा हो गए।

रणवीर पर फूटा अरमान का गुस्सा

रणवीर की यह बात सुनने के बाद अरमान मलिक उन पर भड़क गए और उन्होंने जमकर एक्टर पर अपना गुस्सा निकला। वहीं, बाद में रणवीर ने अपनी गलती मानते हुए उनसे माफी भी मांगी।

ये कंटेस्टेंट भी बने हैं शो का हिस्सा

इस बार रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका और पायल मलिक के अलावा लव कटारिया, नीरज गीयत, साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी, पौलोमी दास, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, चन्द्रिका दीक्षित, विशाल पांडे और मुनीष खटवानी भी इसका हिस्सा बने हैं।

रणवीर पर भड़के अरमान मलिक

बिग बॉस ओटीटी के लाइव फीड में देखने को मिला कि कृतिका किसी बात पर रणवीर से कहती हैं कि दिल बड़ा होना चाहिए. जिस पर रणवीर कुछ गलत बोल देते हैं, जो अरमान को पसंद नहीं आता. रणवीर कहते हैं कि दिल के साथ-साथ….भी बड़ा होना चाहिए. हालांकि उन्होंने क्या बोला वह समझ नहीं आया, क्योंकि उसे म्यूट कर दिया गया था, लेकिन शब्द कुछ गलत ही था, जिसे सुनकर कृतिका के पति अरमान मलिक भड़क जाते हैं, जिसके बाद रणवीर शौरी उनसे माफी भी मांगते हैं.

इस सीजन पहुंचे हैं ये लोग

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून से शुरू हो गया है. इस बार घर में कुल 16 कंटेस्टेंट लोगों का मनोरंजन करने पहुंचे हैं. लव कटारिया, नीरज गीयत, सना मकबूल, साईं केतन राव, नावेद शेख उर्फ नैजी, पौलोमी दास, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, चन्द्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, रणवीर शौरी, मुनीष खटवानी BB OTT3 के चर्चित सदस्य हैं.

रणवीर ने बोले अपशब्द

दरअसल बिग बॉस ओटीटी 3 लाइव की फीड में देखा गया है कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका एक्टर रणवीर शौरी से बात कर रही होती है. बातचीत के दौरान कृतिका बोलती है कि इंसान का दिल बड़ा होना चाहिए. इस के बाद रणवीर अपशब्द बोलते हुए कहते हैं कि दिल के साथ …. भी बड़ा होना चाहिए.

रणवीर पर गुस्सा हुआ अरमान

बिग बॉस ओटीटी मेकर्स ने उस शब्द को म्यूट कर दिया, लेकिन अरमान को रणवीर की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. अरमान एक्टर पर गुस्सा करते हुए नजर आए. दोनों के बीच काफी समय तक बहस हुई. रणवीर को अपनी गलती का एहसास हुआ. इसके बाद रणवीर ने अरमान से माफी मांगी.

दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे अरमान मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचे हैं. अरमान अपनी दो शादी की वजह से चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर अरमान मलिक की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here