Home Blog Bigg Boss OTT 3: अरमान की बीवी No.1, पायल मलिक नहीं है,...

Bigg Boss OTT 3: अरमान की बीवी No.1, पायल मलिक नहीं है, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में दो पत्नियों संग पहुंचे अरमान मलिक,उर्फी जावेद बोलीं- अगर ये तीनों…

0

Bigg Boss OTT 3: Payal Malik is not Arman’s wife No.1, Arman Malik arrived with two wives in ‘Bigg Boss OTT 3’, Urfi Javed said- if these three…

नई दिल्ली. दो पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों अपने दोनों दिलरुबाओं के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस पायल मलिक को बीवी नंबर 1 और कृतिका मलिक को बीवी नंबर 2 बता रहे हैं. ‘मलिक व्लॉग्स’ और ‘फैमिली फिटनेस’ के साथ लाखों लोगों के लुभाने वाले अरमान मलिक ने दो नहीं बल्कि तीन बार शादी की है. बहुत कम लोग जानते हैं कि पायल, अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं. आपको भी हैरानी हुई, लेकिन ये सच है.
बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल मलिक और कृतिका मलिक दोनों अपने पति अरमान मलिक के साथ पहुंची हैं और जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दीपक चौरसिया संग वाद-विवाद हो या शिवानी कुमारी संग बहस, लोगों को ये नोकझोंक पसंद आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पायल मलिक से पहले अरमान की शादी सुमित्रा नाम की लड़की से हुई थी.

RO NO - 12784/140

क्यों हुए पहली पत्नी से अलग

बिग बॉस में आने से पहले, पिछले साल भी अरमान मलिक की पहली शादी को लेकर खूब चर्चाएं हुई थीं, जिसका एक व्लॉग में पायल और कृतिका ने जिक्र किया था. अरमान की दोनों पत्नियों ने अपने पति की पहली शादी की अफवाहों की पुष्टि की थी और बताया था कि कैसे वे एक-दूसरे के साथ घुल-मिल नहीं पाए और अलग होने का फैसला किया.

पायल ने खोली थी पहली पत्नी की पोल

उसी व्लॉग की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें पायल ने खुलासा किया था कि वह अपने पति अरमान की पहली पत्नी के बारे में जानती थीं. उन्होंने कहा था, ‘तो मैं सबसे पहले बता दूं अरमान जी की जो पहली शादी हुई थी, वो 17 साल की उम्र में हुई थी. उन दोनों की नहीं बनी, वो दोनों अलग हो गए. उस समय जो हमारे पास था, हमने तलाक के केस में दे दिया. वो क्लियर हो गया. कल को मेरी नहीं बनेगी मैं भी अलग हो जाऊंगी. पूरी जिंदगी एक मजबूरी के रिश्ते में कोई नहीं रहता.’

उर्फी का पोस्ट

सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतरंगी स्टाइल के लिए प्रसिद्ध उर्फी जावेद ने अरमान मलिक के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अरमान मलिकी की एक तस्वीर लगाई है। तस्वीर में अरमान अपनी दोनों पत्नियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्ट में उर्फी जावेद ने लिखा, ”मैं इस परिवार को पिछले कुछ वक्त से जानती हूं और मैं यह बात दावे के साथ कह सकती हूं कि मैं अब तक जितने लोगों से मिली हूं उनमें ये सबसे अच्छे लोग हैं। अगर ये तीनों खुश हैं तो हम कौन होते हैं उन्हें जज करने वाले। बहुविवाह की प्रथा कई सालों से चली आ रही है। ये कुछ धर्मों में अब भी पॉपुलर है। अगर उन तीनों को कोई दिक्कत नहीं तो हम कोई नहीं होते कुछ बोलने वाले।”

कौन हैं अरमान मलिक

अरमान मलिक यूट्यूबर हैं। उनकी दो पत्नियां हैं पायल और कृतिका। एक इंटरव्यू के दौरान अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने कहा, ”साल 2016 में पायल से मेरी दोस्ती हुई थी। कुछ साल बाद, उन्होंने मुझे अपने बेटे के बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था। अरमान से मेरी पहली मुलाकात उसी पार्टी में हुई थी। हमारी पहली नजर मिली और हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। मानों जैसे लव एट फर्स्ट साइट। हमारी किस्मत में एक-दूसरे से इस तरह मिलना लिखा था। मुलाकात के 6-7 दिन के बाद ही हमने शादी कर ली। हमने कोर्ट मैरिज की थी।”
दो पत्नियों के साथ अरमान मलिक के शो में शामिल होने पर बीते रोज टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचर्जी ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वो बिग बॉस पर भी भड़की नजर आई थीं। उन्होंने पोस्ट में सवाल किया था कि शो वालों की आखिर क्या मजबूरी थी जो इन्हें (अरमान मलिक) शो में रखना पड़ा।

LEAK ऑडियो में क्या है?

अब सुमित्रा और अरमान की एक लीक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है, जिसमें दोनों के बीच बहस होते सुनाई दे रही है. अरमान गुस्से में उस महिला पर चिल्लाते हैं कि उन्होंने हमेशा उनकी मदद की है. हालांकि, वह उन पर आरोप लगाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ही अरमान और पायल को पैसे दिए हैं. इसके अलावा, सुमित्रा कहती हैं कि वह मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उनके पास अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं हैं. दावा किया जा रहा है कि पहली पत्नी से अरमान के दो बच्चे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here