Home Blog क्या करें और क्या ना करें की आज का दिन शुभ हो!...

क्या करें और क्या ना करें की आज का दिन शुभ हो! जानिए कैसा रहेगा आज का आपका राशिफल?

0

मेष राशि : मन प्रसन्न रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा। किसी मित्र का आना हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

वृषभ राशि : जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। स्थान परिवर्तन के योग हैं।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि : मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें।नौकरी में कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। शिक्षण के कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कर्म में सफलता मिलेगी। नौकरी में कार्य क्षेत्र में बदलाव के योग बन रहे हैं। किसी से बिना वजह झगड़ा ना करें।

सिंह राशि : नौकरी में परिवर्तन की संभावना बनी रहेगी। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है।

कन्या राशि: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी ने व्यापार की शुरुआत हो सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धा का भाव रहेगा। पुराने मित्र के आने से शांति और प्रसन्नता रहेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशि: मन परेशान रह सकता है। नौकरी में अफसर से संबंधों में सुधार होगा। आज बिना वजह किसी से झगड़ा ना करें। अगर आप शोध में रुचि रखते हैं तो आपको सुखद परिणाम मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशि: मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता हैं।

धनु राशि: मित्रों के सहयोग से व्यापार में वृद्धि होगी। वाणी में मधुरता रहेगी। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हो सकता है।

मकर राशि: पिता की सेहत का ध्यान रखें। अपनी बुद्धि को ज्यादा तार्किक ना करें अन्यथा बिना वजह निराशा होगी।

कुंभ राशि: किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। क्रोध में बिना वजह किसी को कड़वे शब्द ना कहें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

मीन राशि: संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। जीवनसाथी के साथ एक लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। kirandoot.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here