Home छत्तीसगढ़ महिला मेडिकल ऑफिसर ने लगाई फांसी…माता पिता घर पहुंचे तो इस हालत...

महिला मेडिकल ऑफिसर ने लगाई फांसी…माता पिता घर पहुंचे तो इस हालत में मिली बेटी की लाश,जांच में जुटी पुलिस…

0

Female medical officer hanged herself…When parents reached home, daughter’s dead body was found in this condition, police engaged in investigation…

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में महिला मेडिकल ऑफिसर का शव फंदे पर लटका मिला। घटना छुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, अभी ये पता नहीं चल पाया है कि डॉ ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया। मृतिका का नाम डॉ सीमा अलोने 38 वर्ष था।

RO NO - 12784/140

डॉ सीमा अलोने छुरा के अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात थी। सीमा के पति भारत भूषण आर्या भी डॉक्टर है। परिवार में महिला डॉक्टर के माता पिता भी है।

मेडिकल ऑफिसर सीमा का छुरा में सरकारी आवास था और उन्होंने इसके ठीक सामने एक घर भी किराए पर लिया था। इस मकान में उनके माता पिता रहते है। शनिवार की शाम ड्यूटी से आने के बाद मृतिका घर पर अकेली थी।

इवनिंग वॉक से वापस लौटने पर मां ने बेटी को फंदे पर लटके देखा. तुरंत उन्होंने इसकी सूचना दामाद को दी, जिन्होंने तुरंत बॉडी को उतारकर उपचार का प्रयास किया. इसके बाद सरकारी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया, लेकिन तब तक सांसे उखड़ गई थी. छुरा थाना प्रभारी प्रवीन भारती ने बताया कि पंचनामा कर शव को पीएम करवाने गरियाबंद भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here