Home छत्तीसगढ़ बीजेपी नेता कार्यकर्ता को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा, परचा फेंककर इन...

बीजेपी नेता कार्यकर्ता को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा, परचा फेंककर इन नेताओं को दी धमकी

0

BJP leader worker killed in broad daylight, threatened these leaders by throwing pamphlets

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर (Narayanpur) जिले में एक और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता की नक्सलियों ने दिनदहाड़े हत्या (Murder) कर दी है. घटना नारायणपुर जिले के डोंगार गांव की है. गांव के ही मुंडाटिकरापारा में रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता और जनपद सदस्य के पति कोमल मांझी (Komal Manjhi) की नक्सलियों ने टंगिया से वारकर हत्या कर दी. नक्सलियों (Naxalites) ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कोमल मांझी अपने घर से मंदिर जा रहे थे. इसी दौरान नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम मौके पर पहुंची और टंगिया से एक के बाद एक चार बार वार कर उनकी हत्या कर दी. मौके पर नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है.

RO NO - 12784/140

कई बार पर्चे एवं बैनर में चेतावनी
आमदई घाटी खदान का नक्सली शुरू से विरोध करते आ रहे है। इससे आमदई खदान शुरू होने के बाद नक्सलियों ने कई बार बैनर पोस्टर फेंककर छोटेडोंगर के कोमल मांझी, सरपंच हरि मांझी, वैद्यराज, सागर साहू को निको जायसवाल कंपनी की दलाली करने के कारण जनता के सामने आकर माफी मांगने की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद नही सुधारने पर मौत की सजा देने की चेतावनी दी थी। इस चेतावनी के बाद नक्सलियों ने अभी तक छोटेडोंगर के सागर साहू एवं कोमल माझी को मौत के घाट उतारा है।

सुरक्षा लेने से कर दिया था इनकार
नारायणपुर जिले के एडिशनल एसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि घटना सुबह की है कोमल मांझी अपने घर से मंदिर के लिए निकले हुए थे. इसी दौरान सादे वेशभूषा में चार से पांच नक्सली मौके पर पहुंचे और टंगिया से तीन से चार बार वारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. नक्सलियों ने मौके पर पर्चा भी फेंका है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. एडिशनल एसपी ने बताया कि चुनाव से पहले ही कोमल मांझी को शासन की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई जा रही थी इसी का फायदा उठाकर नक्सलियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

दो महीने के अंदर दूसरी हत्या
नारायणपुर जिले में नक्सली एक के बाद एक बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं. जिले में इसी साल अब तक चार बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है. दो महीने के अंदर नारायणपुर जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का यह दूसरा मामला है. एक महीने पहले ही नक्सलियों ने बीजेपी जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे की चुनाव प्रचार के दौरान दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. कार्यकर्ता को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, घर से कुछ दूर दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here