Home छत्तीसगढ़ नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट में दो जवान सुरक्षाकर्मी हुए घायल

नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट में दो जवान सुरक्षाकर्मी हुए घायल

0

Naxalites injured two security personnel in IED blast

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक जारी है. बीते कुछ महीने से नक्सली लगातार किसी ना किसी नक्सली घटना को अंजाम दे रहे हैं. सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर आतंक मचाया है. नक्सली मोर्चे पर तैनात सुरक्षाबल के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से 2 जवान घायल हो गए हैं.

RO NO - 12784/140

IED विस्फोट में दो सुरक्षाकर्मी हुए घायल
पीटीआई ने पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि सुकमा जिले में नक्सलियों ने आईईडी प्लांट किया था, जिसमें विस्फोट होने से दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

गश्त कर रहे थे जवान
अधिकारी के अनुसार, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 217वीं बटालियन, कमांडो बटालियन फॉर रिजोल्यूट एक्शन की 208वीं बटालियन और जिला बल के जवान ऑपरेशन में शामिल थे।

दो जवान गंभीर घायल
बम के ब्लास्ट होने से दो जवान बम की चपेट में आ गए. जिसके बाद साथी जवानों ने घायल जवानों को नजदीकी के पुलिस कैंप में पहुंचाया. जहां घायल जवानों का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद जवानों को बेहतर उपचार के लिए एयरलिफ्ट करने की तैयारी सुकमा पुलिस के द्वारा की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों जवानों को गंभीर चोटें आई है.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
उन्होंने बताया कि जब टीम सालटोंग के पास इलाके की तलाशी ले रही थी। तभी दो कर्मचारी आईईडी के संपर्क में आ गए और जोरदार विस्फोट हो गया। उन्होंने कहा कि दोनों घायल कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here