Home छत्तीसगढ़ मांस-मटन बेचने वालों को चेतावनी, इन नियमों का पालन नहीं करने वालों...

मांस-मटन बेचने वालों को चेतावनी, इन नियमों का पालन नहीं करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

0

Warning to those selling meat and mutton, strict action will be taken against those who do not follow these rules

मध्यप्रदेश के साथ साथ छत्तीसगढ़ में भी मांस, मटन, मछली की खुले में बिक्री पर रोक लगा दी गई है। जिसको लेकर प्रशासन द्वारा नियम कानून भी जारी कर दिए। जिसके तहत अब से अगर कोई भी खुले में मांस बेचते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसको लेकर नगर निगम ने चेतावनी भी जारी की है। जिसमे यह साफ़ कहा गया है कि निर्धारित जगहों के अलावा कहीं और मांस मटन बेचते हुए अगर कोई भी पाया गया तो उसपर आज से ही कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सभी दुकानदारों को ब्लैकफ्रामे के अंदर मांस काटने के निर्देश जारी किये गए है।

निगम प्रशासन की ओर से कहा गया है कि शिकायत मिल रही है कि मांस-मटन का विक्रय कहीं भी किया जा रहा है। जिससे आसपास के क्षेत्र में गंदगी फैल जाती है और वातावरण भी दूषित हो रहा है। मांस – मटन का विक्रय के लिए शहर में जगह निर्धारित की गई है। निर्धारित जगह के अलावा कहीं भी इसे बेचते पाए जाने पर आज से उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मांस-मटन को ढककर रखने की चेतावनी
इसके साथ ही सभी दुकानदारों को मांस-मटन को ढककर रखने की भी चेतावनी दी गई है। निगम प्रशासन की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि शिकायत मिल रही है कि मांस-मटन का विक्रय कहीं भी किया जा रहा है। जिससे आसपास के क्षेत्र में गंदगी फैल जाती है और वातावरण भी दूषित हो रहा है। मांस – मटन का विक्रय के लिए शहर में जगह निर्धारित की गई है। निर्धारित जगह के अलावा कहीं भी इसे बेचते पाए जाने पर आज से उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ हीशहर में अगले दो दिन मांस मटन की दुकानें बंद रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here