Home सूरजपुर CG में घने कोहरे के चलते एक्सीडेंट, कांग्रेस पार्षद की मौत ,...

CG में घने कोहरे के चलते एक्सीडेंट, कांग्रेस पार्षद की मौत , 3 घायल..

0

Accident due to dense fog in CG, Congress councilor dead, 3 injured..

जिले में घने कोहरे के चलते कांग्रेस पार्षद की सड़क हादसे में मौत हो गई। कांग्रेस पार्षद अपने परिवार के साथ कही जा रहे थे, इस दौरान कोहरे के चलते उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। वहीं कुछ लोग घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विश्रामपुर नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक- 4 के कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि (44) अपने बेटे अभय के इलाज के लिए देर रात विश्रामपुर से जशपुर जाने के लिए कार से रवाना हुए थे। उनके साथ कार में पत्नी फुलकुंवर, बेटा अभय और रिश्तेदार युवक अरुण सवार थे। मारूहादसा इतना जबरदस्त था कि कार के सामने वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में पार्षद गंगाराम रवि की मौत हो गई। साथ ही पार्षद की पत्नी सहित कार सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बगीचा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गंगा राम रवि की कार सुबह करीब 3.30 बजे बगीचा से 5 किलोमीटर पहले मोड़ के पास पेड़ से जा टकराई। सुबह घने कोहरे के कारण वे मोड़ का अंदाजा नहीं लगा पाए। हादसे में सीने में गंभीर चोट आने के कारण गंगाराम रवि की मौके पर मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया, जहां गंगाराम रवि को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here