Home Blog अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप, ‘दिल्ली में BJP ने शुरू...

अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप, ‘दिल्ली में BJP ने शुरू किया ऑपरेशन लोटस 2.0’, AAP के 7 विधायकों को दिया 25 करोड़ का ऑफर

0

Arvind Kejriwal’s big allegation on BJP, ‘BJP started Operation Lotus 2.0 in Delhi’, offered Rs 25 crore to 7 AAP MLAs

आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बार फिर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पार्टी ने एक बार फिर अपने विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए सबूत होने का दावा भी किया है. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि हमारे विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया, जल्‍द ही आप विधायकों को तोड़ने के सबूत जल्‍द ही सार्वजनिक किया जाएगा. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब आप की ओर से ऐसे आरोप भाजपा पर लगाए गए हैं.
सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी द्वारा आप विधायकों से बातचीत की गई थी, जिन्होंने कथित तौर पर धमकी दी थी कि शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

RO NO - 12784/140

दिल्ली के सीएम के मुताबिक पिछले दिनों के दौरान बीजेपी ने दिल्ली के आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क कर बताया कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे. उसके बाद आप (AAP) के विधायकों को तोड़ेंगे. आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों से बात हो गई है. औरों से भी बात कर रहे हैं. उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की ओर से टिकट दिलाकर चुनाव लड़वा देंगे. हालांकि, उनका दावा है कि उन्होंने 21 एमएलए से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक 7 एमएलए से ही संपर्क कर पाये हैं. पार्टी छोड़ने से मना कर दिया.

’25-25 करोड़ में AAP विधायकों को खरीदना चाह रही बीजेपी’
वहीं AAP की राज्यसभा सांसद आतिशी मार्लेना ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर आरोप लगाया कि दिल्ली में बीजेपी ने ऑपरेशन लोट्स 2.0 शुरू कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया, ‘पिछले कुछ दिनों में BJP ने 7 विधायको से संपर्क किया है.और सबने मना कर दिया.’ बीजेपी कह रही है कि वो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे और सरकार गिरा देंगे. बीजेपी 21 विधायकों को 25-25 करोड़ में खरीदना चाह रही है.’

‘नौ सालों में हुए कई षड्यंत्र’

पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मजबूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं।

दिल्ली की जनता ‘आप’ से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में ‘आप’ को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here