Home Blog डबल मर्डर मिस्ट्री : महिला कर चुकी थी तीन शादी…करना चाहती थी...

डबल मर्डर मिस्ट्री : महिला कर चुकी थी तीन शादी…करना चाहती थी चौथी ,शादी बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या…गिरफ्तार जानिए पूरा मामला

0

Double Murder Mystery: Woman had married thrice… wanted to marry fourth, boyfriend murdered her… arrested, know the whole matter

कवर्धा। कवर्धा दोहरे हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के बॉयफ्रेंड अश्वनी पांडे को रायपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा. आरोपी से मृतिका की स्कूटी और मोबाइल भी बरामद किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक मृतिका 3 शादी कर चुकी है. मृतिका वसुंधरा आरोपी से भी शादी करने वाली थी।

RO NO - 12784/140

जानिए पूरा मामला
दरअसल, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली कि एसपी ऑफिस के पास प्रोफेसर कॉलोनी के एक घर में मां-बेटी की लाश पड़ी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची। घर के बाहर गेट पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ने ताला तुड़वाया और घर के अंदर देखे तो कमरे में बुजुर्ग महिला पार्वती वैष्णव 52 वर्ष और थोड़ी दूर पर उसकी बेटी वसुंधरा उर्फ पिंकी वैष्णव 36 वर्ष की लाश पड़ी थी। शव पूरी तरह से सड़ चुका था, जिसमें से काफी बदबू आ रही थी।

पुलिस ने घर की तलाशी लेकर पड़ोसियों से पूछताछ की। पुलिस को पता चला कि मृतिका पिंकी वैष्णव की तीन शादी हो चुकी थी और पिंकी की दो बेटी भी है, लेकिन पिंकी अपनी माँ के साथ प्रोफेसर कॉलोनी में रहती थी। पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि मृतिका ने 23 दिसंबर 2023 को अश्वनी कुमार पांडेय निवासी बिलासपुर से की थी। शादी के बाद से ही पति के साथ मृतिका का अनबन होता रहता था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजों में भी अश्वनी को घर मे आते जाते देखा था। पुलिस ने संदेह के आधार पर अश्वनी को रायपुर से हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की गई।

मृतिका वसुंधरा का शव शादी के लाल जोड़े में था मानो वह शादी की तैयारी रही हो। पड़ोसियों ने बताया कि चार दिन पहले मतलब गुरुवार को ही मृतिका वसुंधरा को देखा गया था। वह ब्यूटी पार्लर गई थी। वहीं बताया गया कि उसकी चौथी शादी कोर्ट मैरिज होने वाली थी। पहले पति से करीब तीन साल ही रिश्ता रहा। पहले पति से एक बच्चा है।
दूसरी शादी का रिश्ता केवल सात माह ही चला। इसके बाद तीसरी शादी जबलपुर निवासी से हुई। महिला उससे भी अलग हो चुकी थी। उससे एक बेटा है जो पिता के साथ ही रहता है। अब बिलासपुर निवासी एक रिटायर्ड फौजी से चौथी शादी होने वाली थी।

महिला का शव शादी के जोड़े में मिला

घटना स्थल में महिला का शव शादी के जोड़े में मिला है। हालांकि अभी पता नहीं चल पाया है कि क्या महिला उसी दिन चौथी शादी करने जा रही थी और इसी वजह से उसकी हत्या की गई। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे आगे की पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here