Home धर्म इस राशि वाले को प्रेम संबंध में मिलेगी सफलता! जानिए आज का...

इस राशि वाले को प्रेम संबंध में मिलेगी सफलता! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : मानसिक रूप से अपने आपको प्रबल रखें जिससे दिक्कतें आपको प्रभावित न कर सके। विनम्र स्वभाव रखेंगे तो बहुत अच्छा रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि: पारिवारिक और व्यापारिक मामलों में सफलता मिलेगी। घर परिवार के धार्मिक संस्कार में परिवार सहित जाना होगा। गाड़ी धीमे चलाएं। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें ।

मिथुन राशि: निजी और व्यापारिक जीवन में सफलता मिलेगी। निजी संबंधों में प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ेंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। लंबी दूरी की यात्राओं के योग बनेंगे। किसी घायल पशु का उपचार करा देंगे तो दिन बहुत अच्छा जाएगा।

कर्क राशि: परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर मन में उलझन रहेगी और मन व्यथित रहेगा। माता की सेवा करें। प्रेम संबंधों में शांत रहे तो दिन अच्छा रहेगा। मित्रों के साथ अच्छा समय बताएं तो दिन अच्छा जाएगा।

सिंह राशि: आलस्य का त्याग करें ताकि आपको बहुत प्रशिक्षित कार्यों को पूरा करने में सफलता मिले। कार्यस्थल पर अपने सहकर्मी और अधिकारियों से संबंध बनाकर रखें। आज सुबह सूर्य को हल्दी और चावल डालकर जल अर्पित करें, तो दिन अच्छा रहेगा।

कन्या राशि : परिवार में माहौल अच्छा रहेगा और किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के घर आने से आपको खुशी मिलेगी। वाहन धीमे चलाएं। किसी सहकर्मी की मदद करेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह गाय को हरा चारा खिलाएं। किसी गरीब को भोजन करा दें।

तुला राशि :आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। आज अपने सहकर्मियों से अच्छे व्यवहार करने का अवसर प्रदान होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी और अधिकारियों से प्रेम पूर्वक व्यवहार रहेगा। रचनात्मक कार्यों में हिस्सा लें तो ऊर्जा मे वृद्धि रहेगी। पारिवारिक रिश्तों में बहस करने से बचें। किसी गरीब को आटा या चावल का दान करें।

वृश्चिक राशि: शरीर में स्फूर्ति और ऊर्जा बनी रहेगी। किसी मित्र के आगमन से परिवार में माहौल अच्छा बनेगा। आज लंबी दूरी की यात्रा के योग हैं। बिना वजह किसी से न उलझें अन्यथा मूड खराब होगा। बंदर को गुड़ चना या केले खिला सकते हैं। बजरंग बाण का पाठ करें तो अच्छा रहेगा।

धनु राशि: अगर आप शिक्षा के क्षेत्र में हैं तो आपको आज निराशा मिल सकती है। रिसर्च के फील्ड में आगे बढ़ सकते हैं परंतु संघर्ष करना होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। विद्यार्थियों को मेहनत करने पर सफलता अवश्य मिलेगी। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि: प्रेम संबंधों के लिए समय बिल्कुल अच्छा नहीं है। मन के मुताबिक इच्छाएं पूर्ण हो जाएगी। घर में पति-पत्नी के बीच अच्छा माहौल रहेगा। परिवार के साथ बाहर घूमने जाएंगे तो घर का माहौल अच्छा बना रहेगा। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि: बिना वजह किसी को सलाह न दें अन्यथा आपको दुख होगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा। जमीन जायदाद के केस में जल्द बाजी से बचें। मंगल का बीज मंत्र पढ़े और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि: नौकरी करने वालों और विद्यार्थियों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। अपने दूर के रिश्तेदारों से मिलेंगे तो सुखद अनुभूति होगी। पढ़ाई लिखाई के लिए समय अच्छा है इसलिए अच्छे से प्रयास करें। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here