Home Blog शाहरुख खान ने दिल्ली के खिलाड़ियों से की मुलाकात ,हार के बाद...

शाहरुख खान ने दिल्ली के खिलाड़ियों से की मुलाकात ,हार के बाद केकेआर टीम की मीटिंग लेते हैं शाहरुख का फैसले ने टीम को जीत का दावेदार बनाया

0

Shahrukh Khan met Delhi players, after the defeat KKR held a team meeting. Shahrukh’s decision made the team a contender for victory.

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान को अक्सर मैच के दौरान स्टैंड्स में देखा जाता है. शाहरुख ज़्यादा से ज़्यादा मैचों में टीम को सपोर्ट और चियर करने के लिए आते हैं. अगर आपको लगता होगा कि शाहरुख टीम के अंदरूनी मामलों में दखल नहीं देते होंगे, तो आप गलत हैं. हार के बाद शाहरुख टीम की मीटिंग लेते हैं और इस बात का खुलासा जूही चावला ने किया. जूही चावला केकेआर की मालिकों में से एक हैं.

RO NO - 12784/140

एक्ट्रेसस के खुलासे ने सनसनी फैला दी. जूही ने कपिल शर्मा के शो पर इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख हार के बाद केकेआर टीम की मीटिंग लेते हैं और सबकी क्लास लगाते हैं. उन्होंने कहा, “आईपीएल का मैच चल रहा है, तो मुझे लगता है कि शाहरुख, जय और हम सब साथ में खड़े होंगे तो कुछ हो जाएगा, एनर्जी ऐसी आएगी कि हम बहुत अच्छा खेलेंगे.”

जूही चावला ने आगे कहा, “शाहरुख वहां खड़े होते हैं और मान लीजिए कि मैच हमारी तरफ नहीं जा रहा है तो शाहरुख मुझे डांटने लगते हैं. फिर मान लीजिएग कि हम मैच हार गए और टीम मीटिंग बुलाई गई और ऐसा लगता है कि अब शाहरुख सबको डाटेंगे, सबकी क्लास लगा देंगे.”

लेकिन फिर जूही चावला ने आगे बताया कि शाहरुख की मीटिंग बाकियों से बिल्कुल अलग होती है. उन्होंने कहा, “मीटिंग में शाहरुख शुरू हो जाते हैं, इधर की बातें, उधर की बातें, इस मैच की बातें और उस मैच की बातें. ये मज़ेदार बातें, वो मज़ेदार बातें. किसी को कुछ नहीं बोलते हैं. बस आखिरी में बोल देते हैं कि अच्छा खेलें.”

आईपीएल 2024 में धमाल मचा रही है केकेआर

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक बेहद ही शानदार प्रदर्शन का मुज़ाहिरा पेश किया है. टीम ने तीन मैच खेले हैं और तीनों में ज़बरदस्त जीत दर्ज की है. केकेआर ने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से, दूसरे में बेंगलुरु को 7 विकेट से और तीसरे में दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हराया था.

शाहरुख खान ने दिल्ली के खिलाड़ियों से की मुलाकात

शाहरुख खान ने इसके बाद इशांत शर्मा और पृथ्वी शॉ से भी मुलाकात की। सुपर स्टार से मिलने की खुशी दिल्ली के खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। इसके बाद किंग खान अपने युवा स्टार अंगकृष से मिलते हुए भी दिखाई दिए। उन्होंने टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर को भी गले लगाकर बधाई दी। सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं शाहरुख खान ने स्टेडियम में मौजूद फैंस का भी अभिवादन किया। आईपीएल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘फ्राम SRK, विद लव’। वाइजैग से साइन ऑफ कर रहे हैं।’

केकेआर ने बनाया रिकॉर्ड स्कोर

केकेआर ने खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 272 रन बनाये। आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई। केकेआर की ओर से सुनील नरेन ने 39 गेंदों में 85 रन बनाए। इस पारी में सात चौके और सात छक्के जमाए थे। वहीं अंगकृष रघुवंशी ने 27 गेंदों में 54 रन की पारी खेली। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई।

शाहरुख का फैसले ने टीम को जीत का दावेदार बनाया

बता दें इस सीजन केकेआर की टीम काफी मजबूत लग रही है और इसकी वजह गौतम गंभीर की टीम में वापसी है. गौतम गंभीर की अगुवाई में केकेआर ने दो बार आईपीएल जीता है और अब वो बतौर मेंटॉर टीम के साथ जुड़े हैं. कुछ कारणों की वजह से गंभीर केकेआर से अलग हो गए थे लेकिन अब ये दिग्गज फिर इस टीम से जुड़ा है. गंभीर की केकेआर में वापसी में टीम के मालिक शाहरुख खान की भी अहम भूमिका है. गंभीर की सोच और दूरदर्शिता केकेआर को काफी फायदा दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here