Home Blog दिल्ली के CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर संजय सिंह का बड़ा दावा,...

दिल्ली के CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर संजय सिंह का बड़ा दावा, 456 में से सिर्फ चार गवाहों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का लिया नाम

0

Sanjay Singh’s big claim on the arrest of Delhi CM Kejriwal, out of 456 only four witnesses took the name of Delhi CM Arvind Kejriwal.

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि गहरी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ईमानदार थे, हैं और रहेंगे. अरविंद केजरीवाल सीएम थे, हैं और रहेंगे.
आप नेता संजय सिंह जेल से छूटने के बाद सुनीता भाभी से मिलने गया. पहली बार उनके आंख में आंसू दिखे. आप कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं इन आंसुओ का बदला लेना है. 400 का नारा लगाने वालों को लोकसभा चुनाव में 100 सीटें भी नहीं आएंगी. बीजेपी वाले कह रहे थे कि जेल से सरकार नहीं चलने देंगे। मैं, कहना चाहता हूं कि देश का संविधान मोदी जी या किसी वीके सक्सेना नहीं लिखा है.

RO NO - 12784/140

रेड्डी ने सिर्फ दो बयान में सीएम का नाम लिया

उन्होंने आगे कहा, मगूंटा रेड्डी का बेटा है राघव रेड्डी, सी अरविंद और शरत रेड्डी के 8 बयानों में केजरीवाल का नाम नहीं, सिर्फ दो बयानों के आधार पर जेल में डाल दिया. शरत रेड्डी ने 12 बयान दिए, लेकिन अंतिम दो बयान में केजरीवाल का नाम लिया.

मनी ट्रेल की हो जांच

मनीष सिसोदिया की पत्नी 20 साल से गंभीर रूप पीड़ित हैं. उन्हें जमानत नहीं मिलती, लेकिन शराब घोटाले के किंगपिन को कमर के दर्द के नाम पर जमानत मिल जाती है.
मैं, अपने विधायकों मंत्रियों से मांग करता हूं कि शराब घोटाले की मनी ट्रेल बीजेपी तक जाने की जांच सरकार और LG को करानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी बीजेपी है.
पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई 19 महीने जेल में रहे देश के पीएम बने. अरुण जेटली जी 19 महीने जेल में रहे, देश के वित्त मंत्री बने. अमित शाह 3 महीने जेल में रहे गृहमंत्री बने. ये बड़ी लड़ाई है। भ्रष्ट पार्टी बीजेपी का शराब घोटाला साबित हो चुका है.

55 करोड़ का मनी ट्रेल साबित

आप सांसद का दावा है कि 55 करोड़ का मनी ट्रेल बीजेपी के खिलाफ साबित है. महंगाई, बेरोजगारी और लोकप्रिय सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी का बदला बीजेपी वालों से लेना है. आम आदमी पार्टी नेताओं को जिताओगे तो अच्छे स्कूल पाओगे, बीजेपी को जिताओगे तो गांव गांव में शमशान पाओगे. हमारे जेल मंत्री बैठे हैं कैलाश गहलोत जी। INDIA गठबंधन की सरकार बन जाए तो जेल में अच्छे इंतजाम होंगे.

आप नेता संजय सिंह का बयान

दिल्ली शराब घोटाला कांड में जहां सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जेल में हैं जबकि आप सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है और वे जेल से बाहर हैं। उन्होंने कहा है कि मैंजेल से बाहर आया तो दूसरे ही दिन साथियों से पता चला कि गहरी साजिश के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। मैं आज ये कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम थे, हैं और रहेंगे। केजरीवाल का मुकदमा फर्जी है, इसे पहली नज़र में तो एक होम गार्ड भी फर्जी बता देगा।

साजिश के तहत केजरीवाल को फंसाया

संजय सिंह ने कहा कि ईडी और सीबीआई ने मिलकर 456 गवाह बनाया, लेकिन इनमें से सिर्फ 4 जगह ही केजरीवाल का नाम है। इस पूरे केस में मगुंटा रेड्डी, राघव मगुंटा, शरद रेड्डी और सीएम अरविंद के केजरीवाल के नाम लिए गए हैं, जिसमें से मगुंटा रेड्डी ने पूछताछ में जब केजरीवाल का नाम नहीं लिया, तो उसके बेटे को जेल में डाल दिया गया। उसके बाद ही राघव ने 6 बार, फिर जब 7 वीं बार में जाकर केजरीवाल का नाम लिया तो उसके कुछ दिन बाद उसे जमानत मिल गयी।

शरद रेड्डी को जमानत मिली, सिसोदिया को नहीं

बता दूं कि इस मामले में 10 में 8 बयान में केजरीवाल का नाम नहीं है। इन बयानों में केजरीवाल की बेगुनाही का सबूत हैं। उसको छुपा लिया गया है, ये सब अदालत के आदेश से हमारे वकीलों को मिला है। शरद रेड्डी के 12 बयानों में से सिर्फ आखिरी बयान में केजरीवाल का नाम लिया गया है। जिसे मुख्य आरोपी बनाया गया था, उसे कमर दर्द के नाम पर जमानत मिल गयी। वहीं, मनीष सिसोदिया की पत्नी को 20 साल से गंभीर बीमारी है लेकिन मनीष को जमानत नहीं दी गई। शरद रेड्डी ने गिरफ्तारी से लेकर जमानत तक बीजेपी को 55 करोड़ रुपये दिए।

भाजपा है भ्रष्ट पार्टी

संजय सिंह ने कहा कि शराब घोटाला बीजेपी वालों ने किया, अगर उपराज्यपाल में थोड़ी सी नैतिकता है तो वो बीजेपी के खिलाफ जांच लाएं ईडी और सीबीआई को इस बारे में लिखें। भ्रष्टाचार के लिए बीजेपी वाले बोलते रहते हैं और उन्होंने उद्योगपतियों के 15 लाख करोड़ रुपये को माफ कर दिया। सभी भ्रष्टाचारियों को मिला लिया। दुनिया की सबसे भ्रष्ट पार्टी है बीजेपी। जब उन्होंने गलत मुकदमा लगाए, झूठे गवाह बनाए तो फिर इस बिना पर केजरीवाल इस्तीफा क्यों दें।

इस बार चुनाव हारेगी भाजपा

मैं जेल से छूटने के बाद सुनीता केजरीवाल भाभी से मिलने गया था, उनकी आंखों में आंसू थे, कार्यकर्ता इन आसुओं का बदला लेंगे। ये 400 पार का नारा बेकार है। ये तो 600 पर भी कह सकते हैं। दिल्ली में कहते थे 45 पार, 8 सीट आयी, बंगाल में कहते थे 200 पार तो आये थे 50, इनके इन जुमलों में मत फंसना। जिसके मन मे 400 सीट का विश्वास होता, वो किसी सीएम को गिरफ्तार नहीं करता, किसी का खाता सील नहीं करता। मोदी जी हार रहे हैं, 2024 में जा रहे हैं।
अब लोगों का नारा है ” मोदी-शाह को विदा करो, महंगाई को विदा करो, भ्रष्टाचारी को विदा करो।
मोदी जी ने कहा कि की एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोडूंगा, मोदी जी की गारंटी है, सबको बीजेपी में शामिल करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here