Home Blog ‘कांग्रेस ने राम मंदिर पर नेताओं के होंठ बंद कराए, पीएम मोदीराम...

‘कांग्रेस ने राम मंदिर पर नेताओं के होंठ बंद कराए, पीएम मोदीराम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर बरसे ,पाप करने वालों को भूलना मत….’

0

‘Congress silenced the leaders on Ram Temple, PM Modi lashed out at Congress while mentioning Ram Temple, don’t forget those who commit sins…’

लोकसभा चुनाव के माहौल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), बिहार के नवादा पहुंचे. यहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए INDIA गठबंधन पर निशाना साधा और इसके साथ ही बीजेपी सरकार के कार्यकाल में हुए कामों को गिनाया. पीएम मोदी ने INDIA ब्लॉक के नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि ‘वे कहते हैं कि मोदी का गारंटी देना ठीक नहीं है और इसपर बैन लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी का गारंटी देना गैरकानूनी है.’ पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता के कथित बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी गारंटी देता है क्योंकि मोदी की नीयत साफ है. मोदी इसलिए गारंटी देता है क्योंकि वो गारंटी पूरी करने के लिए मेहनत करता है.
‘राम नवमी आ रही है, पाप करने वालों को भूलना मत…’, PM ने ऐसा क्यों कहा?
पिछले दिनों आयोध्या में बनी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्टा हुई, जिसमें विपक्ष के कई दलों ने हिस्सा नहीं लिया. ऐसे नेताओं पर निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी ने गारंटी दी थी कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनेगा, आज राम मंदिर का शिखर आसमान छू रहा है. जो पांच सौ वर्षों में नहीं हो पाया, जिस राम मंदिर के निर्माण को रोकने की कांग्रेस और आरजेडी वर्षों तक कोशिश की, वो बन कर तैयार हो गया. देशवासियों के पैसों से मंदिर बना है, देशवासियों ने बनाया है.

RO NO - 12784/140

विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इनकी क्या दुश्मनी है प्रभु राम, अयोध्या और हमारी विरासत से कि इन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का विरोध किया. इतना ही नहीं, इनके मन में इतना जहर भरा है कि उनकी पार्टी के कुछ लोग प्राण प्रतिष्ठा में आ गए, तो उनको 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया. राम नवमी आ रही है, ये पाप करने वालों को भूलना मत. उन्होंने विपक्षी दलों को लेकर आगे कहा कि ये भी जानते हैं कि अगर मोदी की गारंटी ऐसे ही चलती रही, तो इनके वोट बैंक की दुकान बंद हो जाएगी, इसलिए ये लोग मोदी की गारंटी का विरोध कर रहे हैं. INDIA ब्लॉक के पास ना विजन है और ना विश्वसनीयता है. दिल्ली में एक साथ खड़े होते हैं और अलग-अलग राज्यों में एक-दूसरे को गाली देते हैं.
पीएम मोदी ने INDIA ब्लॉक को घेरते हुए कहा कि यहां गठबंधन एक उम्मीदवार खड़ा करता है, तो दूसरा दल कहता है कि असली उम्मीदवार कोई और है, आपस में ही सिर फुटव्वल मचा रखा है. ये मजबूरी में एक साथ आए हैं, INDIA गठबंधन मतलब देश विरोधी नफरती ताकतों का ठिकाना. इस गठबंधन के लोग भारत को बांटने की बात करते हैं. कांग्रेस और आरजेडी एक भी वोट पाने के हकदार नहीं हैं. इन लोगों को सत्ता की लत लगी हुई है. ये सत्ता से बाहर जाते ही पानी से निकली मछली की तरह छटपटाते हैं.

‘मोदी देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में…’

नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है. मैं भी आप की ही तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं. मैं कभी भूल नहीं सकता कि 2014 से पहले देश में क्या स्थिति थी. करोड़ो देशवासी कच्चे घरों में रहने को मजबूर थे या बेघर थे, खुले में शौच के लिए मजबूर था, गरीब का राशन बिचौलिए खा जाते थे, अस्पताल में इलाज के लिए गरीब को दर-दर भटकना पड़ता था. गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है. जब तक घर-घर की गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा.
पीएम मोदी ने कहा कि आगे कहा कि बीते दस सालों में गरीब के कल्याण का जो काम हुआ वो, आजादी के 6 दशकों में भी नहीं हुआ था. दस सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं. जब नीयत साफ और हौसले बुलंद होते हैं, तो नतीजे मिलते हैं.

पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर कसा तंज

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता तो दूसरे राज्य में जाकर कहते हैं कि यहां जम्मू कश्मीर का क्या काम है। आप लोग बताइए क्या जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि हमने इस तरह से काम किया पहले जो आंख दिखाते थे आज आटा के लिए भटक रहे हैं।

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं, पीएम मोदी ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। बता दें कि कांग्रेस ने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकरा दिया था। पीएम मोदी ने कहा, पिछले दिनों अयोध्या में बनी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई, जिसमें विपक्ष के कई दलों ने हिस्सा नहीं लिया।

‘तीसरे काल मे मोदी की कई और गारंटी आने वाली है’

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है। मैं जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा। पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे काल मे मोदी की कई और गारंटी आने वाली है। 3 लाख दीदी लखपति होंगी। पीएम सूर्य योजना से गरीब मध्यम वर्ग को लाभ होगा। बिजली बिल शून्य होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here