Home धर्म इन राशि वालों के लिए खास है आज का दिन ! जानिए...

इन राशि वालों के लिए खास है आज का दिन ! जानिए अपना राशिफल

0

मेष राशि : विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपको दूसरे स्थानों से सुखद समाचार मिलेंगे।

वृषभ राशि: जटिलता से बचने के लिए एक समय पर एक कदम उठाएं। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

मिथुन राशि: आज परिवार के सभी लोगों के साथ घूमने जा सकते हैं। सुबह किसी गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि : निजी व व्यावसायिक मामलों में सकारात्मक परिवर्तन होंगे। सुबह किसी गरीब को आटा अथवा चावल दान करें और चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि: निजी संबंधों में मधुरता रहेगी। आज किसी लंबी यात्रा पर जाने का योग है। सूर्य देव को जल अर्पित करें और सूर्य देव का बीज मंत्र भी करें।

कन्या राशि : फैमिली लाइफ में शांति और सफलता मिलेगी। घर के लिए खरीदारी करने के योग बनेंगे और खर्च होगा।

तुला राशि : जीवन में आध्यात्मिक खोज से परिवर्तन आएगा। शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्य सार्थक सिद्ध होंगे। विद्या से जुड़े लोगों को लाभ होगा।

वृश्चिक राशि : आज दिन बहुत अच्छा रहेगा। किसी अधिकारी के सहयोग से लाभ मिल सकता है। सुबह बजरंग बाण का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिलाएं।

धनु राशि : निजी संबंधों में मधुरता आएगी। परिवार के लोगों के सहयोग से सफलता मिलेगी। किसी गाय को चार रोटी में हल्दी लगाकर खिलाएं

मकर राशि : वाणी पर संयम रखें। किसी महत्वपूर्ण कार्य का उत्तरदायित्व मिलेगा। पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें।

कुंभ राशि : जीवन में शांति रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। व्यर्थ के कामों में न उलझें।

मीन राशि : संबंधों में कुछ अध्यायों का अंत होगा व नई शुरुआत के योग बनेंगे। संगीत के क्षेत्र में कार्य करने वालों को सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here