Home Blog अब मछली के चक्‍कर में ट्रोल हो गए तेजस्‍वी: बीजेपी दी ने...

अब मछली के चक्‍कर में ट्रोल हो गए तेजस्‍वी: बीजेपी दी ने तेजस्वी यादव पर कर दी ‘चढ़ाई’

0

Now Tejashwi got trolled in the matter of fish: BJP di made ‘attack’ on Tejashwi Yadav

सावन में राहुल गांधी के साथ मटन पकाते और खाते लालू यादव का वीडियो वायरल हुआ था। इसको लेकर राहुल गांधी और लालू यादव दोनों की जमकर आलोचना हुई थी। अब लालू यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व डिप्‍टी सीएम तजस्‍वी यादव मछली की वजह से ट्रोल हो गए हैं। सोशल मीडिया में तेजस्‍वी पर लगातार हमले हो रहे हैं। लोग इसे मुस्लिम वोटरों को खुश करने का हत्‍थकंडा बता रहे हैं। वहीं, तेजस्‍वी कह रहे हैं कि यह सब उन्‍होंने भक्‍तों का आईक्‍यू टेस्‍ट करने के लिए किया है।

दरअसल, तेजस्‍वी यादव ने 9 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्‍स पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इस वीडियो में वे हेलिकाप्‍टर में मछली खाते नजर आ रहे हैं। उनके साथ मुकेश साहनी भी हैं। वीडियो में तेजस्‍वी बता रहे हैं कि चुनावी व्‍यस्‍तता के बीच वे दोनों हेलिकाप्‍टर में लंच कर रहे हैं। साहनी जी ने मछली लाया है, वही खा रहे हैं। तेजस्‍वी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर हमला कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि सावन में बाप मटन खा रहा था और नवरात्र के पहले दिन बेटा मछली खा रहा है। यह सब मस्लिम वोटरों को खुश करने के लिए किया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने शेयर किया मछली वाला वीडियो

मुकेश सहनी के साथ तेजस्वी हवा में उड़ रहे हेलीकॉप्टर में बैठे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तेजस्वी कहते हैं कि ‘आप सबलोग अभी देख रहे हैं कि अभी हम मुकेश सहनी के साथ हैं। और पूरा दिन भर हमलोग प्रचार किए हैं, प्रचार करने के बाद हमलोग को 10-15 मिनट मिला है जिसमें हम लंच कर सकें। तो आज मुकेश जी जो हैं, खाना लाए हैं लंच में। मछली लाए हैं। बहुत स्वादिष्ट मछली है। एक कांटे की मछली है। साथ में रोटी है, नमक है, प्याज है और हरी मिर्ची है। यही मौका मिलता है जब 10-15 मिनट खाना हमलोग खा सकें। पूरे दिन भर से हमलोग प्रचार में लगे रहे हैं। मुकेश जी को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने मछली खिलाई है। अब मछली कौन सी खा रहे हैं, ये मुकेश जी बताएंगे।’ नीचे आप वो वीडियो देख सकते हैं।

सहनी बोले- बहुतों को मिर्ची लगेगी

इसके बाद कैमरे में मुकेश सहनी आते हैं और कहते हैं कि ‘ये मिथिलांचल की खास मछली है। कोसी में पाई जाती है। इसका नाम है चेचरा। थोड़ा सा समय मिलता है तो हमलोगों का लंच हेलीकॉप्टर में ही हो जाता है। खासकर ये वीडियो हमारे छोटे भाई तेजस्वी जी का, हमारा देखने के बाद काफी लोगों को मिर्ची लगेगी। तो कृपया करके उनको मिर्ची न लगे, वो हमसे मिर्ची मांग लें।

तेजस्वी बोले- बहुत गर्मी है

लेकिन बहुत गर्मी है, इसलिए हमलोग मट्ठा, बेल का जूस, तरबूज का जूस, सत्तु हमलोग लेकर चलते हैं ताकि लू न लगे। शरीर में डीहाईड्रेशन न हो, इसके लिए हम लोग ये लेकर चलते हैं। ये पूरा बिहारी स्टाइल है। हमलोग यही लेकर चलते हैं।

एक्स यूजरों ने तेजस्वी यादव पर किए तीखे कमेंट

एक एक्स यूजर जो जितेंद्र प्रताप सिंह, जिन्होंने अपना बायो मोदी समर्थक के तौर पर लिख रखा है, उन्होंने लिखा कि ‘तेजस्वी यादव को पता है कि नवरात्रि में हिंदू लोग नॉनवेज नहीं खाते लेकिन सिर्फ मुसलमानो को खुश करने के लिए और यह दिखाने के लिए कि मैं हिंदू धर्म के रीति रिवाज को नहीं मानता तेजस्वी यादव ने यह वीडियो डाला है।’ वहीं एक यूजर शुभांगी पंडित ने लिखा कि ‘बेचारा कितना गरीब है। हेलीकॉप्टर में खाना खाता है और बिहार की जनता देश भर मजदूरी करती है।’ नीचे आप वो पोस्ट देख सकते हैं।

बीजेपी ने भी तेजस्वी यादव पर कर दी ‘चढ़ाई’

भाजपा प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने इस वीडियो को लेकर राजद पर निशाना साधा है। कृष्ण ने कहा कि नवरात्र में तेजस्वी के लिए मछली खाना कोई बड़ी बात नहीं है। लालू प्रसाद के परिवार का यह पुराना तरीका है। सावन जैसे पवित्र महीने में भी मटन बनाया था और खिलाया था। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के लिए सनातन महत्वपूर्ण नहीं है, इनके लिए जरूरी है ‘एम वाई’ समीकरण। मुसलमान वोटरों का का तुष्टिकरण। लालू यादव का परिवार मुसलमान वोटों के तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। ये वहीं लोग हैं जिन लोगों ने सनातन और प्रभु राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया था।

दूसरे पोस्‍ट में दी सफाई…

सोशल मीडिया पर जब हमला तेज हुआ तो तेजस्‍वी ने एक्‍स पर ही दूसरा पोस्‍ट करके सफाई दी। लिखा कि भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानि 𝐃𝐚𝐭𝐞 लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है। एक दिन पहले तेजस्‍वी ने जो वीडियो पोस्‍ट किया था उस पर उन्‍होंने 8 अप्रैल लिखा, लेकिन उन्‍होंने वीडियो 9 अप्रैल को पोस्‍ट किया। बता दें कि 9 अप्रैल को नवरात्र का पहला दिन था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here