Home Blog TV शो को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी पहले ही शो में सीन के...

TV शो को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी पहले ही शो में सीन के चक्कर में शरद मल्होत्रा संग हो गया एक्ट्रेस की लड़ाई……..

0

Divyanka Tripathi: The actress had a fight with Sharad Malhotra regarding the scene in the very first show of the TV show…

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया कभी टीवी इंडस्ट्री पर राज करती थी. अब वह कभी-कभार ही नजर आती हैं. बतौर आउटसाइडर उन्होंने टीवी (TV) की दुनिया में कदम रखा और टीवी शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘साथ निभाना साथिया’ से घर-घर में पहचान बनाई. इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं और फिनाले तक पहुंची. अपने लंबे करियर में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखा है. दिव्यांका ने न सिर्फ अपनी जर्नी के बारे में बात की बल्कि अपने को-एक्टर संग लड़ाई के बारे में बात की.

RO NO - 12784/140

दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि एक शो के डायरेक्टर ने उन्हें ऐसी अजीब सलाह दी कि को-एक्टर संग उनके रिश्ते बहुत ही खराब हो गए. दिव्यांका ने कहा, ”इस इंडस्ट्री में आपको गुमराह करने वाले बहुत सारे लोग हैं. वे कभी-कभी अजीब सलाह लेकर आपके पास आते हैं. मेरे पहले शो ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ में, मेरे किरदार का ऑनस्क्रीन को-एक्टर संग झगड़ा होना था.”

दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे कहा, “उस सीन को रियल दिखाने के लिए डायरेक्टर ने रियल में हमारे बीच एक दरार पैदा कर दी ताकि हम सच में लड़ने लगें. उन्होंने हमारे बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की. सीन फिल्माए जाने के बाद, उन्होंने हमें बताया कि यह हमसे मेथड एक्टिंग करवाने का उनका तरीका था.”

जब शरद मल्होत्रा संग हो गया था दिव्यांका का झगड़ा

हाल ही में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने खुलासा किया कि करियर की शुरुआत में कई लोगों ने उन्हें ‘गुमराह’ किया. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर कैसे डायरेक्टर ने ही सीन फिल्माने के चक्कर में उनके और ऑनस्क्रीन को-एक्टर के साथ झगड़ा करा दिया था.

दिव्यांका त्रिपाठी ने खुलासा करते हुए कहा कि, ‘इस इंडस्ट्री में आपको गुमराह करने वाले बहुत सारे लोग मिलेंगे. वे कभी-कभी बहुत ही अजीब सलाह लेकर आपके पास आते हैं.’ दिव्यांका ने बताया कि, ‘मेरे पहले शो में मेरे किरदार के ऑनस्क्रीन को-स्टार यानी शरद मल्होत्रा के साथ लड़ाई होनी थी. इस सीन को दिखाने के लिए डायरेक्टर ने सच में ही हमारे बीच लड़ाई करा दी.’

‘काम कराने का बहुत ही टेढ़ा तरीका था’

बातचीत के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया, ‘उस लड़ाई के बाद ही ही मैं अपने को-स्टार के साथ लड़ाई ठीक नहीं कर पाई. डायरेक्टर ने हमारे बीच गलतफहमी पैदा कराने की कोशिश की. सीरियल में सीन फिल्माए जाने के बाद उन्होंने हमें बताया कि ये हमसे मेथड एक्टिंग करवाने का उनका तरीका था. उन को-स्टार के साथ मेरा रिश्ता आज भी खराब बना हुआ है. ये काम कराने का बहुत ही टेढ़ा तरीका था. लेकिन लोग ये चीजें करते हैं.’
बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी की शादी विवेक दहिया से भोपाल में साल 2016 में हुई थी. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुए थे. दोनों की मुलाकात शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी.

दिव्यांका त्रिपाठी की को-एक्टर संग आज भी लड़ाई

दिव्यांका त्रिपाठी ने अफसोस जताते हुए कहा, “को-एक्टर के साथ मेरा रिश्ता आज भी तनावपूर्ण बना हुआ है. यह काम करने का बहुत ही टेढ़ा तरीका था. लेकिन लोग ये चीजें करते हैं.” बात करें वर्कफ्रंट की, तो दिव्यांका त्रिपाठी अपनी नए टीवी शो ‘अदृश्यमः इ इनविजिबल हीरोज’ को लेकर चर्चा में है. यह सीरीज 11 अप्रैल को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा. इसमें उनके साथ एजाज खान भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here