Home Blog पिपरिया में बोले PM मोदी-मोदी तीसरी बार आपकी सेवा करने का मौका...

पिपरिया में बोले PM मोदी-मोदी तीसरी बार आपकी सेवा करने का मौका ,कांग्रेस का राजघराना धमकी दे रहा, अगर मोदी तीसरी बार……

0

PM Modi said in Pipariya – Modi gets a chance to serve you for the third time, the Congress royal family is threatening, if Modi for the third time…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के पिपरिया में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम मोदी सेना के 3 हेलीकॉप्टर से नर्मदापुरम के पिपरिया के लिए रवाना हुए. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी उनके साथ मौजूद हैं. पीएम मोदी ने कहा कि दूर-दूर से लोग हमें आशीर्वाद देने आए हैं. मुझे बताया गया कि कल बारीश हुई थी, लेकिन आपने मेहनत करके इतना शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया है. अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब मध्य प्रदेश ने पूरे देश को चौंका दिया था. होशंगाबाद ने तो कमाल कर दिया था. आज देश के इतिहास का बहुत बड़ा दिन है. आज बाबा साहब की जयंती. बीजेपी ने उनका सम्मान करने का सौभाग्य मिला है. कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहब को अपमानित किया है. उनके संविधान के कारण ही आज इस गरीब मां का बेटा आपसी तीसरी बार सेवा का आशीर्वाद मांग रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि बाबा साहब के संविधान के कारण आज देश की राष्ट्रपति एक आदिवासी परिवार की बेटी है. जिस समाज को सबसे अंत में पूछा गया उस समाज की बेटी देश की पहली नागरिक हैं. हमने बाबा साहब को सिर्फ विचारों तक सीमित नहीं रखा है. डिजिटल पेमेंट की योजना का नाम भीम यूपीआई है, इसका नाम हमने बाबा साहब के नाम पर रखा है. देश की आजाद और निर्माण में आदिवासी समाज का बड़ा योजदान रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी समाज के योगदान को स्वीकार नहीं किया. कमाल देखिए आजादी के बाद कांग्रेस के एक ही परिवार ने रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाई है. इसी परिवार ने देश में इमरजेंसी लगाई थी. कांग्रेस ने देशभर में लोकतंत्रिक सरकारों को पत्ते की महल की तरह गिरा देते थे. कांग्रेस ने अपने हिसाब से इतिहास को तोड़ा मरोड़ा. गरीब घर का बेटा पीएम बना तो कांग्रेस अफवाह फैलाने लगी, मोदी आया है, संविधान में खतरा हो जाएगा. अब कांग्रेस का परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी पीएम बने तो देश में आग लग जाएगी. आग, जलन उनके दिलों में लगी है. ऐसे ही जलन रही तो देश उनको कभी मौका नहीं देगा. दुनिया के लिए एक मजबूत और शक्तिशाली भारत की जरूरत है. जो पार्टी खुद को मजबूत नहीं बना सकती वो देश को क्या मजबूत बनाएगी.

पीएम मोदी ने बीजेपी का संकल्प पत्र देश की जनता को समर्पित किया. वहां मोदी की गारंटी के बारे में बताया है. इंडिया गठबंधन की स्थिति देखिए कि वो तय नहीं कर पा रहे हैं कि संकल्प पत्र एक कमिटमेंट होता है. हमने 3 करोड़ बहनों को लखपति बनाने की गारंटी दी है. मुद्रा योजना के तहत दस से बढ़कर बीस लाख का लोन दिया जाएगा. कांग्रेस ऐसी घोषणा कर रही है जो उनको भी समझ नहीं आ रहा है. इस वजह से देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है. उन्होंने कहा कि आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. मैं आपके लिए ही पैदा हुआ हूं. पूरा देश मेरा परिवार है.

मोदी ने कहा- ‘देश के इतिहास में बड़ा दिन’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”आज देश के इतिहास में बहुत बड़ा दिन है। आज संविधान वास्तुकार बाबा साहेब की जयंती है। बाबा साहेब का जन्मस्थान महू यहां से ज्यादा दूर नहीं है। महू में उनका घर हो या देश-विदेश, उन स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने का सौभाग्य भाजपा सरकार को मिला है।
जो सम्मान उन्हें कांग्रेस पार्टी ने कभी नहीं दिया कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहेब का अपमान करने की कोशिश की है। बाबा साहेब के बनाए संविधान के कारण ही आज एक गरीब मां का बेटा मोदी तीसरी बार आपकी सेवा करने का मौका मांग रहा है।”

8 दिन के अंदर तीसरी बार एमपी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के लिए चुनावी रैली करने पहुंचे हैं। पीएम मोदी 8 दिन के अंदर तीसरी बार मध्य प्रदेश पहुंचे हैं। उनके साथ मंच पर मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here