Home Blog Lamborghini Car: 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी कार,दुश्मनी की भेंट चढ़ी बीच सड़क...

Lamborghini Car: 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी कार,दुश्मनी की भेंट चढ़ी बीच सड़क पर लगा दी लग्जरी कार को आग, जानें वजह

0

Lamborghini Car: Lamborghini car worth Rs 1 crore, lost to enemy, luxury car set on fire in the middle of the road, know the reason

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने लैम्बॉर्निगी कार को बीच सड़क पर आग लगा दी. पता चला कि यह शख्स सेकंड हैंड कार की बिक्री किया करता है. उसकी अपने मालिक के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने कुछ साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.
हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके में 13 अप्रैल को यह घटना घटी थी. 2009 मॉडल की इस स्पोर्ट्स कार की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पीले रंग की लैंबॉर्गिनी बीच सड़क पर धूं-धूंकर जलती दिख रही है.

RO NO - 12784/140

पुलिस के मुताबिक, कार मालिक ने इसे बेचने के इरादे से दोस्तों को खरीदार ढूंढने के लिए कहा था. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट में बताया गया कि इस घटना का प्राथमिक संदिग्ध, जो मालिक के एक दोस्त की जान-पहचान का था, ने कथित तौर पर उससे कार लाने के लिए कहा था.

पुलिस ने बताया कि जब 13 अप्रैल की शाम को यह लैम्बॉर्गिनी कार हैदराबाद के बाहरी इलाके में ममीदिपल्ली रोड पर लाई गई, तो उस शख्स ने कथित तौर पर दूसरे लोगों के साथ मिलकर इसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. उस शख्स का दावा है कि कार मालिक पर उसका पैसा बकाया है.

कार लेने वाले व्यक्ति की शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि पूरी जानकारी जांच के बाद पता चलेगी.

कार खरीददार बनकर आया था आरोपी

पुलिस ने बताया कि 2009 मॉडल वाली लेम्बोर्गिनी कार का मालिक उसे बेचना चाह रहा था. उसने अपने कुछ दोस्तों से कहा था कि वे इसके लिए खरीददार ढूंढें. इसके बाद कार को जलाने के मुख्य आरोपी ने लेम्बोर्गिनी के मालिक के दोस्त को फोन किया. उसने उससे कहा कि वह कार को लेकर उसके पास आए. पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स लेम्बोर्गिनी के मालिक के दोस्त को अच्छी तरह से जानता है. यही वजह थी कि उसके पास कार को भेज दिया गया.

पैसे बकाए होने के चलते लगाई लेम्बोर्गिनी में आग

13 अप्रैल की शाम को कार को हैदराबाद के बाहरी इलाके के एक रोड पर लाया गया. यहां पर आरोपी और उसके कुछ साथियों ने पेट्रोल डालकर लेम्बोर्गिनी को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना है कि कार के मालिक के पास उसके कुछ पैसे बकाए थे. घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें पीले रंग की कार को जलते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कार देखने के लिए मंगवाई

नरसिंघी के व्यापारी नीरज ने यह कार अहमद नाम के शख्स से खरादी थी। आरोप है कि अहमद को उन्होंने कार खरीदने के बाद पूरी रकम नहीं दी थी इसलिए वह नाराज थी। जब उसे पता चला कि नीरज कार बेच रहा है तो उसने नीरज के दोस्त को फोन करके कहा कि वह कार खरीदने का इच्छुक है।

इन धाराओं में केस दर्ज

कार लेने वाले व्यक्ति की शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आगे की जानकारी का इंतजार है।
लेम्बोर्गिनी गैलार्डो के जले हुए अवशेष इस बात का एक गंभीर अनुस्मारक बन गए हैं कि विवाद किस हद तक बढ़ सकते हैं। अब जिस कार के जलने की बात करें तो वह गैलार्डो स्पाइडर थी। हालांकि यह काफी पुराना जीन मॉडल है और सिर्फ रीसेल पर ही बाजार में उपलब्ध है।
यह एक शक्तिशाली 5-लीटर एनए वी 10 इंजन को रखने के लिए इस्तेमाल किया जाता था जो 513 एचपी और 510 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here