Home Blog गोविंदा मामा शामिल हुए आरती की शादी में गिला-शिकवा भूल,मंगलसूत्र पहनाया दूल्हे...

गोविंदा मामा शामिल हुए आरती की शादी में गिला-शिकवा भूल,मंगलसूत्र पहनाया दूल्हे ने तो छलक पड़े आंसू

0

Govinda uncle attended Aarti’s wedding, he made the mistake of complaining, tears welled up when the groom wore Mangalsutra.

‘ची-ची मामा मेरी शादी में जरूर आएंगे…’ जिस दिन से आरती सिंह की शादी तय हुई है और उन्होंने अपनी शादी की खबर को ऑफिशियल किया है. तब से वह लगातार दावे के साथ कहती आई हैं कि मामा शादी में उन्हें आशीर्वाद देने जरूर आएंगे. कहते हैं कुछ रिश्ते दिल के होते हैं, बच्चों से गलती कितनी भी हो जाए वो माफ कर देते हैं. 8 सालों के गिला-शिकवा भूल बॉलीवुड के ‘हीरो नं 1’ यानी गोविंदा अपनी भांजी की शादी में पहुंचे. ये देख कृष्णा अभिषेक हुए इमोशनल हो गए और अपने दिल की बात कहे बिना खुद को रोक नहीं सके.
कृष्णा अभिषेक गुरुवार को मुंबई में अपनी बहन आरती सिंह की शादी के रिसेप्शन में अपने मामा और एक्टर गोविंदा को देखकर ‘बहुत खुश’ हो गए. गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का पिछले 8 साल से कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ झगड़ा चल रहा है. दोनों पिछले 8 सालों से एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे थे. लेकिन गोविंदा ने भांजी आरती की शादी में पहुंचकर सभी को सरप्राइज कर दिया.

RO NO - 12784/140

इमोशनल होकर क्या बोले कृष्णा अभिषेक

शादी ग्रैंड एंट्री के दौरान गोविंदा काले बंदगला (अचकन) में बेहद हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने फ्लाइंग किस के साथ पैपराजी का स्वागत किया. हालांकि, उन्होंने पोज देने से परहेज किया और सीधे वेन्यू में चले गए. अपनी बहन आरती की शादी के जश्न में चीची मामा की मौजूदगी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कृष्णा ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, ‘मामा आए, बहुत खुशी हुई. उन्हें देखकर मैं बहुत खुश हूं, वो दिल की बात है. हमारा इमोशनल कनेक्ट है.’

2016 में शुरू हुई लड़ाई

गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई स्पष्ट रूप से साल 2016 में शुरू हुई, जब गोविंदा रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के साथ अपनी वापसी कर रहे थे और रियलिटी शो और टॉक शो में प्रमोशन कर रहे थे. उन्हें प्रतिद्वंद्वी ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के बजाय अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी देखा गया था, जिसे कृष्णा ने होस्ट किया था.

कश्मीरा शाह के ट्वीट के बाद और बिगड़े रिश्ते

गोविंदा कृष्णा के शो में नहीं आए क्योंकि वह कृष्णा के ‘मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है’ वाले कॉमेंट से नाराज थे, जो कृष्णा ने अपने शो में की थी. हालांकि, इसके बाद कृष्णा ने उस समय टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने उन्हें यह कहते हुए समझाने की कोशिश की कि यह बुरा नहीं है. यह बिल्कुल भी अपमानजनक नहीं था. मामला तब खराब और हो गया जब, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’. इस विवादास्पद ट्वीट को देखने के बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि कश्मीरा उनके अभिनेता-पति पर तंज कस रही हैं.

आरती सिंह की शादी में शामिल हुए ये मेहमान

आरती की शादी में कई जाने-माने सितारे शामिल हुए। कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, देबीना बनर्जी, हिंदुस्तानी भाऊ, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, देवोलिना भट्टाचार्जी सहित कई मेहमान वेडिंग सेरेमनी में शरीक हुए।
अपनी मेहंदी के दिन समंदर किनारे चारपाई लगाकर बैठीं आरती सिंह, जी रहीं हर

सपना, क्या शादी में आएंगे मामू गोविंदा?

आरती सिंह और दीपक चौहान की मेहंदी की रस्म कल 24 अप्रैल को थी। यह फंक्शन समंदर किनारे किया गया। आरती ने मेहंदी की झलक दिखाते हुए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। मेहंदी फंक्शन में आरती सिंह और दीपक चौहान बेहद प्यारे लग रहे थे। उन्होंने कुछ कपल गोल्स देते हुए अपने कपड़ों को बैंगनी और सुनहरे रंगों में मैच किया। आइए आपको दिखाते हैं फंक्शन के अंदर की फोटोज।

8 साल की नाराजगी भूल पहुंचे मामा गोविंदा

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच साल 2016 में अनबन हो गई थी, जिसे भुलाकर मामा गोविंदा भी बेटे यशवर्धन के साथ शादी में शरीक हुए। उन्होंने आरती को आशीर्वाद देते हुए कहा कि उन पर जो कृपा बरसी है, उसमें कोई वास्तु दोष ना लगे।

रिएलिटी शो से घर-घर में मिली पहचान

आरती सिंह ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से घर-घर में पहचान मिली। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी दोस्ती पसंद की गई। यही वजह थी कि फैंस शादी में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ को भी मिस कर रहे है। इस शो के बाद आरती की वेट लॉस जर्नी देखने को मिली। उन्होंने खुद पर मेहनत और जिम में खूब पसीना बहाया।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here